Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे पर बॉलीवुड के दिग्गजों ने जताया दुख

उड़ीसा ट्रेन हादसे में अब तक लगभग 300 लोगों की जान जा चुकी हैं और 900 यात्री घायल हो गए। इस घटना की वजह से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है।
Odisha Train Accident
Odisha Train AccidentOdisha Train Accident

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उड़ीसा ट्रेन हादसे में अब तक लगभग 300 लोगों की जान जा चुकी हैं और 900 यात्री घायल हो गए। इस घटना की वजह से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। इसको लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया हैं

अभिनेताओं ने जताया दुख

बॉलीवु़ड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा- बहुत बुरा हुआ। वहीं सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा हैं कि "उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त लोगों के साथ हैं और ईश्वर घायलों को शीघ्र स्वस्थ करे।" सलमान खान ने लिखा हैं कि "इस घटना की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ।" ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें व घायलों और उनके परिजनों को इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में संबल प्रदान करें।

अक्षय कुमार ने कहा कि उड़ीसा में ट्रेन हादसे की फुटेज देखकर मेरा दिल टूट गया

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा हैं कि "उड़ीसा में ट्रेन हादसे की फुटेज देखकर मेरा दिल टूट गया। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं और सहानुभूति है। जूनियर एनटीआर ने लिखा हैं कि "हमारे संवेदनाएं दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और प्रियजनों के साथ हैं। इस विनाशकारी घटना से प्रभावित सभी लोगों के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप इस घटना का सामना करने का साहस रखें। सोनू सूद ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ घटनास्थल की एक तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने हैशटैग "ओडिशा ट्रेन दुर्घटना" भी जोड़ा।

निमरत कौल ने कहा उड़ीसा में भयानक ट्रेन दुर्घटना के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौल ने ट्वीट कर लिखा हैं कि "उड़ीसा में भयानक ट्रेन दुर्घटना के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है। पीड़ितों को इस कठिन समय में शक्ति मिले। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "उड़ीसा ट्रेन हादसे में इतने लोगों की मौत से गहरा दुख हुआ। मेरी प्रार्थना मृतकों की आत्मा और उनके परिवार वालों के साथ है।" करीना कपूर और दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हेल्पलाइन नंबर के साथ एक पोस्ट शेयर किया। वहीं वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर दुर्घटना के दृश्य की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा हैं "हार्टब्रोकन" मसाबा गुप्ता ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ दुर्घटना के बारे में एक पोस्ट शेयर की हैं।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in