'12th Fail' फिल्म का इन बाॅलीवुड एक्टर्स पर चला जादू, विक्रांत मेसी की तारीफ में कही खास बात

12वी फेल मूवी की फेंस से लेकर बाॅलीवुड सितारों ने खूब तारीफ की है। फिल्म की आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने खूब तारीफ की है।
12th Fail Review
12th Fail Review Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th Fail की खूब तारीफ हो रही है। इस फिल्म को काफी इंस्पायरिंग बताया जा रहा है। इसके साथ ही विक्रांत मेसी और मेधा शंकर की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म के फैन्स की लिस्ट में अब आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के नाम भी जुड़ गए हैं।

आलिया भट्ट ने जमकर तारीफ की

फिल्म IMDB पर 9.2 स्टार रेटिंग के साथ भारत की अब तक की हाईएस्ट रैंकिंग फिल्म बन गई है। आलिया ने फिल्म की तारीफ में लिखा है, 'हाल के समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक। विक्रांत मेसी ने अपने शानदार प्रदर्शन से चौंका दिया। मेधा शंकर इस फिल्म में मनोज की यात्रा की हार्ट एंड सोल हैं। खास और दिल छू लेने वाली फिल्म है।'

दीपिका पादुकोण ने शेयर की पोस्ट

आलिया भट्ट के पोस्ट को रीशेयर कते हुए दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, ' मैं पूरी तरह सहमत हूं। विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मेसी, मेधा शंकर समेत पूरे कास्ट् और क्रू को ढेर सारी बधाई।'

सिनेमाघरों में की जोरदार कमाई

12वीं फेल को उन फिल्मों में से एक है जो वर्ड ऑफ माउथ पर चलती हैं। शुरुआती रिस्पॉन्स धीमा रहा, लेकिन देखने वालों ने फिल्म को इतना पसंद किया कि हर बढ़ते दिन के साथ फिल्म की परफॉर्मेंस बेहतर होती गई। बाॅक्स ऑफिस पर 70 करोड़ की कमाई के बाद ये फिल्म अब OTT पर भी आ चुकी है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म अवेलेबल है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in