करीना कपूर की फिल्म ‘क्रू’ को चौथे दिन लगा तगड़ा झटका, बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन ने किया निराश

करीना कपूर की फिल्म क्रू को लेकर बड़ा झटका लगा है। फिल्म की कमाई में अनाचक गिरावट हुई है।
Crew Movie
Crew Movie Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| करीना कपूर खान, और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू को सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा झटका लग चुका है। वीकेंड पर धमाल मचाने वाले फिल्म सोमवार को कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। रिलीज़ के चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आने की आशंका थी। लेकिन ज्यादा गिरावट से तगड़ा झटका लगा है।

सिनेमाघरों में क्रू को फैंस ने शानदार रिस्पाॅन्स दिया है। लेकिन चौथे दिन फिल्म को मुश्किल का सामना करना पड़ गया था। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया है। वहीं रविवार को देखा जाए तो फिल्म ने 10.5 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की।

फिल्म को मिला है शानदार रिस्पाॅन्स

क्रू का ट्रेलर आते ही फिल्म की चर्चा होना शुरू हो गई थी। फिल्म का धाकड़ा रिस्पाॅन्स बाॅक्स आफिस पर देखने को मिला है। फिल्म में शानदार अभिनय के बाद भी फिल्म को तगड़ा रिस्पाॅन्स मिला। दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ी बढ़त हुई थी। इसने 9.75 करोड़ रुपये की कमाई किया था। अब चार दिनों में इसने 34 करोड़ रूपये की कमाई की है।

फिल्म की खूब हुई तारीफ

फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म की खूब तारीफ की। फिल्म को लेकर काफी तारीफ हुई है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड शानदार कमाई की। इस फिल्म का निर्देशन राजेष कृष्णन ने किया है। इसमें करीना, तब्बू और कृति नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजांत दोसांझ भी नजर आ चुके हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in