आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' का टीजर हुआ रिलीज, सलमान खान के सिंगल होने का राज खोलती नजर आईं पूजा

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में आयुष्मान खुराना जो पूजा के किरदार में नजर आएंगे वो सलमान खान से बात करते नजर आ रहे हैं।
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' का टीजर हुआ रिलीज, सलमान खान के सिंगल होने का राज खोलती नजर आईं पूजा

नई दिल्ली, एजेंसी। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का हाल ही में रिलीज हुआ टीजर चर्चा में है। इस टीजर में वह बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से पूजा की आवाज में बात करते नजर आ रहे हैं। दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पूजा के किरदार में नजर आएंगे आयुष्मान
आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में पूजा का किरदार निभाते नजर आएंगे। अब ड्रीम गर्ल-2 के टीजर में आयुष्मान खुराना के फीमेल लुक वाले किरदार की झलक देखने को मिल रही है। वह रेड साड़ी में ग्लैमरस नजर आ रहे हैं। पूजा भी भाईजान से बात करती दिख रही हैं।

सलमान के सिंगल होने का खुला राज
जैसे ही पूजा फोन पर भाईजान से कहती हैं “भाई मैं औरों के लिए हूं, जिंदगी सिर्फ तुम्हारे लिए है। सलमान खान कह रहे हैं कि तुम्हारी वजह से मैंने आज तक शादी नहीं की। सलमान खान जैसे ही पूजा का चेहरा दिखाने के लिए वीडियो कॉल करते हैं, लाइट चली जाती है। फिलहाल ड्रीम गर्ल-2 का यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर हुई थी हिट
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हिट रही थी। उसके बाद फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीजर को देखकर फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

Related Stories

No stories found.