अनुपम खेर ने पुरानी साथी को किया याद, सतीश कौशिक के लिए कही खास बात

अनुपम खेर अपने पुराने साथ को याद करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है।
Anupam Kher
Anupam KherSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेताओं में से सतीश कौशिक का पिछले 9 मार्च को निधन हुआ था। सतीश ने अपने अभिनय और निर्देशन से दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुके हैं। उनकी मौत की जानकारी ने फिल्म इंडस्ट्री नहीं उनके प्रशंकों और दोस्तों को करारा झटका लगा था।

सतीश कौशिक को हमेशा करते हैं याद

दिवंगत अभिनेता के ऐसे दोस्त भी मौजूद हैं जो उनको हमेशा याद किया जाता है। हम अनुपम खेर के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हों सतीश कौशिक की एनिवर्सिरी पर वीडियो साझा किया। उसकी खास पलों की तस्वीर भी शेयर की है।

अनुपम खेर हो गए भावुक

निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक का देहांत हुए काफी समय हो गया। वहीं उनकी 67वी बर्थ एनिवर्सिरी है। इस खास अवसर पर दिग्गज अभिनेता अनुपेम खेर ने दोस्त सतीश कौशिक ने एक खास और रूलाने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस वीडियो में सतीश कौशिक और अनुपेम खेर की खट्टी मीठी यादें देखने को मिलती है। इनको देखकर आप नम होने वाले हैं। सोशल मीडियो पर ये वीडियो पर वायरल हुआ है।

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट

अनुपम खेर ने पोस्ट किया है 'उसमें दिवंगत अभिनेता की कई तस्वीर देखने को मिल रही है। दिवंगता अभिनेता और उनके पास अनुपेम खेल की काफी तस्वीर शेयर की है। अनुपम ने सतीश के जन्म को लेकर बधाई देते हुए नोट भी लिखा है। "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे सतीश तुम भी हो भगवान तुमको सारी खुशी दें। मेरे लिए आप हमेशा साथ हो। तुम्हारी तस्वीर में, बातचीत के दौरान, जब मैं अकेली होता हूं तब, तो मैं लोगों के साथ रहती हूं। हर जगह तुम मेरे साथ हो।"

Related Stories

No stories found.