Akshay Kumar
Akshay KumarSocial Media

बेटी के साथ अक्षय कुमार मूवी देखने पहुंचे, झलक ने जीता फैंस का दिल

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म बड़े मिया छोटे मिया की शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद बेटी के साथ मूवी देखने के लिए पहुंचे।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| अक्षय कुमार आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म की रिलीज के पहले खूब जोरों से तैयारी चल रही है। अक्षय कुमार भी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है। इसको खूब पसंद किया जा रहा है।अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग में काफी समय से व्यस्त थे। वहीं हाल ही में वे बेटी के साथ मूवी नतारा के साथ मूवी देखने पहुंचे।

बेटी के साथ अकसर नजर आते हैं अक्षय

अक्षय कुमार बेटी के साथ आउटिंग करते हुए अकसर नजर आते हैं। वहीं वे बेटी के साथ अकसर बाहर घूमते हुए दिखते हैं। वे अपनी बेटे के वीडिओ सोशल मीडिया पर वीडियो बी शेयर करते हैं। अक्षय कुमार की बेटी नतारा को भी पापा की तरह एडवेंचर करना पसंद है।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

एक पपाराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए देखा गया। अक्षय बेटी नितारा के साथ थिएटर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार न सफेद रंग की शर्ट तो नतारा ने पिंक कलर की स्वेट शर्ट पहनी हुई थी। अक्षय अपनी बेटी नतारा के साथ कार में बैठते हुए भी दिखे थे।

जल्द ही फिल्म होगी रिलीज

अक्षय की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें टाइगर श्रॉफ छोटे मियां की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी मौजूद हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। उसी दिन अजय देवगन की 'मैदान' भी रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in