अजय देवगन की धमाकेदार मूवी 'Shaitan' ओटीटी पर होगी रिलीज, डेट का हुआ ऐलान

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को ओटीटी पर देखने का बेहतरीन मौका है। फैंस मूवी का जल्द ही लुत्फ उठा पाएंगे।
Shaitan Movie
Shaitan Movie Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| एक्शन से लेकर कॉमेडी तक की फिल्मों में अजय देवगन अपना हुनर दिखा चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने बाॅक्स आॅफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। फिल्म में अजय के किरदार की खूब तारीफ हुई थी। अब अजय के फैन फिल्म को ओटीटी पर देखे के लिए बेताब हैं।

ओटीटी पर 'शैतान' होगी रिलीज

अजय और आर माधवन की 2023 में धमाल मचाया था। ये गुजराती फिल्म का रीमेक है। फिल्म की सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। अगर किसी ने फिल्म नहीं देखी तो ये देखने का बेहतरीन मौका मिल रहा है। अजय देवगन की धमाकेदार मूवी ओटीटी पर रिलीज होगी।

फैंस को मूवी रिलीज का है इंतजार

देवगन फिल्म और पैनोरमा स्टूडियो के साथ जियो स्टूडियो ने शैतान प्रोड्यूस किया है। इस वजह से ये फिल्म जियो ऐप पर मुफ्त में देखने का मौका मिलेगा। फिल्म शैतान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वे 3 मई को नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स पर मूवी देखने का मिलेगा मौका

अजय देवगन की फिल्म शैतान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। इसके स्ट्रीम होने की तारीफ 3 मई बताई गई है। फिल्म के थिएटर रिलीज के पहले ओटीटी प्लेटफाॅर्म नेटफ्लिक्स ने ओटीटी राइट्स खरीदे थे। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के 45 दिन बाद फिल्म का टीवी प्रीमियर होगा। कहा जा रहा है कि जियो सिनेमा पर भी फिल्म को देख पाएंगे।

इसको लेकर नेटफ्लिक्स ने कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, और ज्योति जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Related Stories

No stories found.