Animal Controversial Scene: फिल्म एनीमल में मैरिटेल रेप सीन पर बॉबी देओल का बड़ा बयान, बोले-मुझे एनर्जी मिली

Film Animal: एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं, फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन पर विवाद गहराया है।
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का सीन।
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का सीन।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं, फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन पर विवाद गहराया है। सीन की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही। बॉबी ने अब इस सीन पर चुप्पी तोड़ी है। बॉबी ने कहा-इस सीन को फिल्माते समय उन्हें झिझक नहीं हुई। जब से मैंने किरदार के बारे में सुना, मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं। रियल में बिना एक शब्द बोले मुझे एक तरह की एनर्जी मिली। एक्टर ने कहा-जब मैं परफॉर्म कर रहा था तो मुझे किसी तरह की हिचकिचाहट नहीं थी।

तीनों पत्नियों के साथ रोमांटिक हूं: बॉबी

बॉबी ने बताया कि मैं इस किरदार को दर्शा रहा था, जो क्रूर है। जो एक दुष्ट आदमी है। वह महिलाओं के साथ इस तरह से व्यवहार करता है। वह ऐसा ही है और इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया। वह वास्तव में अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक है।

430 करोड़ रुपए कलेक्शन

फिल्म ने 10 दिनों में घरेलू बाजार में 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब यह 450 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वर्ल्डवाइड 660 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब यह 700 करोड़ रुपए पार करने वाला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.