BMCM Title Track: अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक रिलीज, अमिताभ-गोविंदा जैसा जलवा!

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटर ट्रैक रिलीज हो चुका है। फिल्म अमिताभ-गोविंद की 'बड़े मियां छोटे मियां' की वजह से चर्चा में है।
फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर श्रॉफ।
फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर श्रॉफ।@akshaykumar एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटर ट्रैक आज रिलीज हो चुका है। यह फिल्म अमिताभ और गोविंद की 'बड़े मियां छोटे मियां' की वजह से चर्चा में बनी है। साल 1998 में आई अमिताभ और गोविंदा की 'बड़े मियां छोटे मियां' सुपरहिट रही थी। ऐसे में फैंस को सीक्वेल से भी उस धमाके की उम्मीद है।

अक्षय और टाइगर का दिख रहा ब्रोमैंस

अक्षय कुमार ने फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज की जानकारी हाल में शेयर की थी। तब से गाने को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना है। गाने में अक्षय और टाइगर का ब्रोमैंस दिख रहा है।

गाने को अनिरुद्ध और विशाल ने दी है आवाज

फिल्म के टाइटल ट्रैक को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। विशाल मिश्रा ने गाने को कंपोज किया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर की जोड़ी ने की है।

BMCM की ये है स्टारकास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' पर मेकर्स ने खूब पैसा बहाया है। फिल्म की शूटिंग विदेश में भी की गई है। कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। फिल्म में अक्षय और टाइगर लीड रोल में हैं। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ भी हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी हिस्सा बने हैं। उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.