Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने आलिया पर लगाया विक्टिम कार्ड के इस्तेमाल का आरोप

बिग बॉस ओटीटी 2 में सभी प्रतिभागियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट को इस शो की प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है।
Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 में सभी प्रतिभागियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट को इस शो की प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। हाल ही में वह पलक के साथ अपनी लड़ाई को लेकर सुर्खियों में आई थीं। अब उन्होंने आलिया सिद्दीकी के तलाक के बारे में सलाह देते नजर आ रही हैं।

आलिया शो में सहानुभूति पाने के लिए विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल कर रही

दरअसल शो के पहले सप्ताह में आलिया अक्सर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी शादी टूटने के बारे में बात करती थीं। अब पूजा ने कहा है कि आलिया शो में सहानुभूति पाने के लिए विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन ये सही नहीं है। उन्हें इसका इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए। पूजा ने कहा कि आलिया की ही नहीं मेरी भी शादी टूटी है, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल नहीं करती हूं।

पूजा ने कहा वह विक्टिम कार्ड नहीं खेलती

बता दें कि पूजा भट्ट की शादी मनीष मखीजा से हुई थीं, शादी के कई सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद पूजा ने आलिया को अपने जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दे डाली। पूजा ने कहा कि वह खुद भी तलाकशुदा हैं, लेकिन विक्टिम कार्ड नहीं खेलतीं। पूजा ने आलिया से कहा, ''मैं आपको साफ कर देना चाहती हूं कि मेरी शादी भी टूट चुकी है, लेकिन मैं सहानभूति के लिए ऐसा नहीं करती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है की अगर आप विक्टिम कार्ड छोड़ देंगे तो आप जिंदगी में बहुत आगे तक जाएंगी।

आलिया को पूजा की ये बात पसंद नहीं आई

हालांकि आलिया को पूजा की ये बात पसंद नहीं आई। जवाब में आलिया ने पूजा पर घर में नकारात्मकता फैलाने और घर पर हावी होने का आरोप लगाया। बता दें कि पूजा भट्ट पर घर के अन्य सदस्यों ने भी अपना गुस्सा निकालने का आरोप लगाया है।

Related Stories

No stories found.