Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने अभिषेक का काटा हाथ, दर्शकों ने कहा पिशाचनी

बिग बॉस ओटीटी 2 काफी दिलचस्प होता जा रहा है। जिया शंकर ने भले ही पिशाचिनी सीरियल में अच्छी लड़की की भूमिका निभाई हो, लेकिन बिग बॉस में वो पिशाचनी के रुप में दिखाई दे रही हैं।
Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2@Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 काफी दिलचस्प होता जा रहा है। जिया शंकर ने भले ही पिशाचिनी सीरियल में अच्छी लड़की की भूमिका निभाई हो, लेकिन बिग बॉस ओटीटी हाउस के दूसरे सीज़न में उनके बुरे कामों को देखने के बाद दर्शकों ने एक बार फिर जिया को निशाने पर ले लिया है और उन्हें पिशाचनी बुला रहे है।

Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2@Instagram

जिया के दांत अभिषेक के हाथ में लगे तो वह दर्द से चिल्लाने लगते है

बिग बॉस में जिया पिशचानी को लेकर इतनी सीरियस हो जाती है कि वो अभिषेक मलहान का हाथ काट लेती है। जब जिया के दांत अभिषेक के हाथ में लगे तो वह दर्द से चिल्लाने लगते है। बिग बॉस के नियमों के अनुसार जिया और अभिषेक शुरू से ही बेड शेयर कर रहे है और दोनों के बीच इतनी अच्छी दोस्ती हो गई है कि वो आपस में हमेशा एक दूसरे को तंग करते हुए दिखाई देते है। वहीं फलक, अभिषेक और जया शंकर बिग बॉस के घर के बेडरूम में बात कर रहे थे, तभी अभिषेक ने मजाक में जिया को चुटकी काट ली। इस पर जिया अभिषेक के हाथ पर जोर से काट लेती है। जब अभिषेक ने इस बारे में शिकायत की तो जिया ने जवाब दिया कि उन्होंने इसकी शुरुआत की और उन्होंने इसका जवाब दिया।

Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2@Instagram

दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय

जिया और अभिषेक अच्छे दोस्त बन गए। हालांकि वे दोनों काफी अलग हैं, लेकिन वे अपनी दोस्ती बनाए रखने के लिए एक-दूसरे को नामांकित या लक्षित नहीं करते हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। दोनों को अभिया नाम का हैशटैग भी दिया जा चुका है। हालांकि ये कहना मुश्किल है कि दोनों की दोस्ती लॉस्ट एपिसोड तक चलेगी या नहीं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in