Big Boss 17: बिग बाॅस शो से मिस्ट्री बाॅय ओरी एक ही दिन में हुए बाहर, कंटेस्टेंट हुए शाॅक

बिग बाॅस शो से ओरी बाहर हो चुके हैं। ये जानते ही घरवाले हैरान हो गए। वहीं दो दिन पहले आए ओरी के लिए बिग बाॅस के घर में पार्टी में हुई थी।
Big Boss 17
Big Boss 17Social Media

ऩई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | टीवी के जाने माने शो बिग बाॅस में काफी कुछ नया देखा गया है। इस हफ्ते काफी मसालेदार चीज हुई हैं। वीकेंड के वार पर सलमान खान ने सभी का खूब मनोरंजन किया था। इसके साथ उन्होंने कई कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाना भी शुरु कर दिया था। शनिवार को शो में सेलेब्रिटीज का जलवा भी देखने को मिला है। ओरहान अवात्रामणि की शानदार एंट्री से घरवालों काफी खुश लग रहे थे। बिग बाॅस के घर में आते ही हर कोई उनका फैन बन गया था।

वहीं बात करें तो वे बीते दिन जिसका मतलब है कि रविवार को से बाहर हो गए हैं। वे केवल दो दिन के बाद ही शो से बाहर हो गए हैं। इसको जानने के बाद ही घरवालों को शाॅक लग गया।

एक दिन के बाद ही शो से बाहर हुए ओरी

बिग बाॅस में हर हफ्ते सोहेल एंड अरबाज का शो होता है। जो कि इस बार भी हुआ था। इस दौरान अरबाज खान औऱ सोहेल खान ने घरवालों को खूब मनोरंजन किया था। वहीं इसके साथ औरी के साथ भी खूब हंसी-मजाक किया था। लेकिन इसके बाद औरी भी घर से बाहर हो गए। शो के दौरान बताया कि औरी केवल एक दिन के लिए शो का हिस्सा बने थे ।

ओरी के जाने के बाद घरवालों को लगा झटका

ओरी कोई वाइल्ड कार्ड कंंटेस्टेंट के तौर पर घर में शामिल नहीं हुए थे। वे सिर्फ वीकेंड के दौरान कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करने के लिए पहुंचे थे। ये सुन सभी घरवाले एकदम से हैरान हो जाते हैं। ओरी सभी को बाय बोलकर घर के बाहर हो जाते हैं।

ओरी के लिए होस्ट हुई थी शानदार पार्टी

बता दें कि, ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी की बात करें तो उनके आने से घर में काफी चहलपहल होना शुरु हो गई। बिग बॉस ने भी ओरी काफी अच्छा स्वागत करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने ओरी के आने की खुशी में घर में एक पार्टी भी रखी गई थी।

Related Stories

No stories found.