Big Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई अंकिता ने कहा, "He is like a Family "

बिग बाॅस के शो में जबरदस्त एंटरनेंटमेंट देखने को मिल रहा है, शो में खूब हंगामा देखा गया है। इस हंगामें के दौरान हर कोई कंटेस्टेंट काफी इमोश्नल लगता है।
Ankita remembers Shushant.
Ankita remembers Shushant.Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस के शो में अंकिता लोखंडे अपने एक्स बाॅयफ्रेंड के बारे में बात कर इमोशनल होने लगती हैं।अंकिता लोखंडे गार्डन एरिया में आकर अभिषेक के साथ बातचीत करती हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने अभिषेक से बताया कि जब तुम बिना शर्ट के घूमने लगते हो तो मुझको सुशांत की याद आ जाती है। इस दौरान अभिषेक बोलते हैं कि उनकी और मेरी जर्नी और बैकग्राउंड एक जैसा लगता है।

अंकिता ने सांझा की सुशांत की बातें

अंकिता आगे कहती हैं कि ' वह तुम्हारी तरह गुस्सा नहीं करता था, वह काफी शांत रहता था। सुशांत काफी ज्यादा मेहनती था, उसमें अलग ही तरह का डेडिकेशन था। वह अपने काम को लेकर काफी हार्डवर्क करता था। ' ये बोलने के बाद अंकिता लोखंडे काफी इमोशनल होने लगती है। वहीं अभिषेक कहते हैं कि मैंने सोचा कि आप से इसको लेकर चर्चा नहीं करूंगा। इसके जवाब में अंकिता लोखंडे बोलती हैं कि मैंने सोचा कि मैं इसको लेकर बात नहीं करुंगी। उसके बारे में बात करना मुझे पसंद है, काफी गर्व महसूस होता है।

अंकिता लोखंडे नेे शेयर की बात

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बोलती हैं कि वह लोगों को लेकर सोच रहे हैं कि लोग उनके बारे में सोशल मीडिया पर लिखते हैं। उनको लोगों की बात काफी फर्क पड़ जाता है। ' वह दुखी होकर ये भी बोलती हैं कि क्या कर सकत हैं जब कोई दुनिया छोड़ कर चला जाता है। वे अपनी पति विक्की की तारीफ करते हुए बोलती हैं कि ये घटना होने के बाद उन्होंने मुझे संभाला है।

विक्की ने अंकिता को संभाला

अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन को लेकर कहती हैं कि इस घटना के बाद उसने उन्हें संभाला है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में निधन हो गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in