Bhumi Pednekar की OTT पर नजर, डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

Bhumi Pednekar on OTT: भूमि पेडनेकर ने अभिनय करियर की शुरुआत के बाद से अपनी विविध भूमिकाओं के माध्यम से हिंदी सिनेमा में अपने लिए अनोखी जगह बनाई है।
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर।
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर।हिन्दुस्तान समाचार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भूमि पेडनेकर ने अभिनय करियर की शुरुआत के बाद से अपनी विविध भूमिकाओं के माध्यम से हिंदी सिनेमा में अपने लिए अनोखी जगह बनाई है। पिछले साल उनकी चार फिल्में भीड़, अफवाह, थैंक यू फॉर कमिंग और लेडी किलर रिलीज हुई थीं। इस साल उनकी फिल्में भक्त और मेरी पत्नी का रीमेक रिलीज होने वाली हैं। हालांकि भूमि की नजर ओटीटी पर है।

स्ट्रीमिंग डेब्यू रोमांचक और ध्यान खींचने वाला हो

फिलहाल भूमि पेडनेकर ओटीटी प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं। उन्होंने कहा कि वैश्विक स्तर पर और साथ ही भारत में स्ट्रीमिंग कंटेंट की लोकप्रियता अविश्वसनीय है। मैं कुछ दिनों से डिजिटल में प्रवेश करने के बारे में सोच रही हूं, लेकिन मैं यह भी चाहती हूं कि मेरा स्ट्रीमिंग डेब्यू रोमांचक और ध्यान खींचने वाला हो। यह अब तक बनी फिल्मों से कुछ अलग और अनोखा होना चाहिए।

मुझे कुछ ऐसा मिलेगा जिस पर मुझे विश्वास

भूमि ने कहा कि एक दर्शक के रूप में मैं वास्तव में मानती हूं कि मंच और उनके द्वारा प्रस्तुत सामग्री भी अच्छी है। एक लंबा प्रारूप एक कलाकार को वास्तव में अपने चरित्र में जीने और कुछ ऐसा बनाने का मौका देता है, जो वास्तव में प्रतिष्ठित हो सकता है। मैं बहुत सारे शो का प्रशंसक हूं। मैं इसमें आने वाली सभी सामग्री का दर्शक हूं। मैं सकारात्मक हूं कि मुझे कुछ ऐसा मिलेगा जिस पर मुझे विश्वास है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.