अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, लोगों ने जमकर की तारीफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ की फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' का ट्रेक रिलीज हुआ है। फैंस की डांस की जमकर तारीफ की है।
Song Release
Song Release Social Media

अभिनेता अक्षय कुमार आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी फिल्म 'बड़े मिया छोटे मिया' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्राॅफ के साथ दिखने वाले हैं। बड़े मियां छोटे मियां काफी चर्चित फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक लग रहे हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है।

साॅन्ग को किया गया रिलीज

साल 2024 में रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटे मियां का साॅन्ग रिलीज हुआ है। गाने की रिलीज होने के साथ 1999 में पैंस को पुरानी जोड़ी गोंविंदा और अमिताभ बच्चन की याद आ गई है। एक तरह फैंस को तगड़ा रिस्पाॅन्स मिल गया है। लेकिन कुछ यूजर्स ने फिल्म को रिलीज के पहले ही फ्लाॅप बताया है। वहीं टाइगर को गणपत के फ्लाॅप को लेकर याद भी दिला रहे हैं।

फिल्म में डांसर्स मचा रहे धमाल

बड़े मिया छोटे मियां का टाइटल केवल एक गाना नहीं है। इस गाने में 100 से ज्यादा डांसर्स भी मौजूद हैं। इस गाने को बाॅस्को- सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया। वहीं गाने को अनिरूद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने गाया है। वहीं गाने का लिरिक्स इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया है। इस गाने को देहरादून में तैयार किया गया है।

फिल्म के निर्माता हैं जैकी भगनानी

निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया को लेकर बताया कि ' बड़े मियां छोटी मियां ऐसी फिल्म है, जो जनता के अलावा युवाओं को काफी खुश करेगी। अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ फिल्म में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हो चुके हैं। अक्षय और टाइगर कुछ करने वाले हैं, जो किसी ने पहले नहीं देखा होगा '।

ईद पर रिलीज होगी ये फिल्म

साल 2024 मे ईद के अवसर पर अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ फिल्म में कमाल करने को तैयार हैं। वहीं मेकर्स द्वारा इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और पूजा एंटरनटेनमेन्ट ने किया है। अली अब्बास जफर ने अक्षय और टाइगर की एक्शन मूवी का निर्देशन किया है।

Related Stories

No stories found.