Baby Movie Review: विजय देवरकोंडा के भाई का बेबी में चला जादू, दर्शकों को बांधे रखी फिल्म

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना चुके है। इसी के साथ उनके भाई भी फिल्मों में अपना परचम लहराने की कोशिश कर रहे है।
Baby
BabySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना चुके है। इसी के साथ उनके भाई भी फिल्मों में अपना परचम लहराने की कोशिश कर रहे है। आनंद की फिल्म 'बेबी' पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का गाने रिलीज होने के साथ ही लोगों के बीच काफी फेमस हो गया था। अब देखना ये है कि ये फिल्म अपना जादू दिखा पाएगी की नहीं।

Baby
BabySocial Media

फिल्म की कहानी

पूरी फिल्म की कहानी वैष्णवी चैतन्य और आनंद देवरकोंडा के बारे में है। जो एक झुग्गी बस्ती में रहते हैं। दोनों हाईस्कूल से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दुर्भाग्य के कारण आनंद कॉलेज नहीं जा पाता और ऑटो ड्राइवर बन जाता है। दूसरी ओर वैष्णवी का कॉलेज में एडमिशन हो जाता है। इसी के साथ वैष्णवी के जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आते है। इसी दौरान वो विराज के करीब आ जाती है। तीनों की जिंदगी आपस में जुड़ती है और फिर कहानी में कई दिलचस्प मोड़ आता है।

Baby
BabySocial Media

आनंद ने अपने किरदार में पूरी तरह डूबने की कोशिश की

अगर बात की जाए फिल्म की स्टोरी की तो इसमें कुछ भी नया नहीं है। इसके साथ ही फिल्म को करीब तीन घंटे लंबा खींचा गया है। जोकि आज के दर्शकों को इतनी लंबी फिल्में देखना पसंद नहीं है। वहीं बात करें तो फिल्म फर्स्ट हॉफ तक काफी बोरिंग है और सेकेंड हॉफ में थोड़ी दिलचस्प है। विजय देवरकोंडा के भाई आनंद ने अपने किरदार में पूरी तरह डूबने की कोशिश की और उनकी मेहनत स्क्रीन पर साफ झलकती है। वैष्णवी और विराज ने भी अपने किरदारों को शरीके से पर्दे पर उतारा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in