महमूद की पत्नी उन्हें अरुणा ईरानी के साथ काम करने से करती थीं मना, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये बात

अभिनेत्री अरुणा ईरानी की बात करें तो उन्होंने फिल्मी दुनिया में सबसे पहला कदम 1958 में रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर की सबसे पहली फिल्म शिकवा की थी।
अरुण ईरानी और महमूद का खुलासा
अरुण ईरानी और महमूद का खुलासा instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा अरुणा ईरानी जो 70 के दशक से लेकर 90 तक फिल्मों में अपनी खास भूमिका निभा चुकी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस में अपने युवावस्था में ज्यादातर नकारात्मक भूमिकाएं वाली फिल्म की थी। वही उनके जीवन से जुड़ी एक अफवाह भी है कि उनकी शादी कॉमेडी एक्टर महमूद से हुई थी। हाल ही में अभिनेत्री ने इस खबर को झूठ बताया था। हालांकि महमूद अब हमारे बीच नहीं है, लेकिन शुरू से ही यह खबर चर्चा मे रही है।

एक्ट्रेस को फिल्में मिलना बंद हो गया था

शादी की अफवाह पर उन्होंने यह स्पष्ट किया कि महमूद उनके गुरु हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि, "हमने एक साथ कई फिल्में की है हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे"। यहां तक की अरुणा ईरानी ने यह भी बताया है कि किस तरह से महमूद की शादी की अफवाह के कारण से उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई थी। एक्ट्रेस नहीं है बताया है कि उनकी दो फिल्में 'कारवां' और 'बॉम्बे टू गोवा' काफी अच्छी चली इसके बाद उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गया।

पत्नी ने काम करने से किया मना

अरुणा ईरानी ने यह भी बताया है कि हमारे साथ एक घटना ऐसी भी हुई है जिसमें महमूद की पत्नी ने उन्हें मेरे साथ काम करने से मना कर दिया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि, महमूद ने यह भी कहा था कि आप बहुत ज्यादा लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं इसलिए हम साथ काम नहीं कर सकते।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in