Arbaaz Khan: एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के ऊपर भड़के अरबाज खान ने कही ऐसी बात?

अरबाज खान की शादी के दौरान उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने काफी कुछ बोला था। जिसका जवाब देते हुए अरबाज खान काफी गुस्से में नजर आए।
Arbaaz khan angry on ex-girlfriend
Arbaaz khan angry on ex-girlfriendwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अभिनेता ने 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर में अपनी गर्लफ्रेंड और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया। शूरा से शादी रचाने के बाद अरबाज अब अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर सुर्खियों में आ गए है। उन्होंने काफी दिनों के बाद चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दें कि जॉर्जिया ने कहा था कि अरबाज़ से ब्रेकअप के बाद वो बेहद टूट गई थीं।

अरबाज ने कहा 2 साल बाद यह मुद्दा उठाना सही नहीं था

अरबाज खान और शूरा खान अपनी नई मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। शादी से ठीक पहले उनकी एक्स ने मीडिया इंटरव्यूज में जो भी कहा, वो अभिनेता को बिलकुल भी पसंद नहीं आया वहीं अब अभिनेता ने एक इन्टरयू में में इसका जवाब देते हुए कहा 'हमें यह फैसला लेने में काफी समय लगा, लेकिन आखिरकार हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया।' उन्होंने आगे बोला की ऐसा नहीं है की मैं ब्रेकअप के तुरंत बाद किसी रिलेशनशिप में आ गया।मेरा और शूरा का ब्रेकअप 2 साल पहले ही हो गया था। और 2 साल बाद इस बात का मुद्दा उठाना सही नहीं है।

अभिनेता ने कहा वो पहले ही आगे बढ़ गई थी।

अरबाज ने अपनी बात खत्म करते हुआ कहा की 'ये नहीं पता की उन्होंने मेरी शादी के पहले ऐसा क्यू किया जिसकी कोई जरूरत ही नहीं थी। उन्होंने ये खुद किया या किसी ने उन्हें मजबूर किया गया। मैं जानता हूं कि वह आगे बढ़ चुकी हैं और वह बहुत पहले ही आगे बढ़ चुकी हैं थी। बस बात यही है की किसी भी इंटरव्यू में बिना ये बताएं की हम कब अलग हुए थे।आप कुछ चीजों के बारे में बात करते हैं तो आपको सचेत और सावधान रहना होता है, क्योंकि आप किसी और के बारे में बात कर रहे हैं।'

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.