Jee Le Zara Cast: प्रियंका के बाद अब अनुष्का शर्मा ने भी ठुकराई 'जी ले जरा' फिल्म पर लगी ब्रेक

फरहान अख्तर की फिल्म ''जी ले जरा'' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कैटरीना और प्रियंका के बाद अनुष्का ने फिल्म से इंकार कर दिया है।
Anushka Sharma
Anushka Sharma@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। फरहान अख्तर की फिल्म ''जी ले जरा'' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ दोनों ने फिल्म ''जी ले जरा'' रिजेक्ट कर दी थीं।

Anushka Sharma
Anushka Sharma@Instagram

अनुष्का ने भी फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया

इसके बाद कहा गया कि निर्माता इन दोनों की जगह लेने के लिए अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी के नाम पर विचार कर रहे हैं। इसी तरह अब खबर सामने आई है कि अनुष्का ने भी इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।

Anushka Sharma
Anushka Sharma@Instagram

ताऱीख न मिलने की वजह से फिल्म करने से किया इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने फिल्म ''जी ले जरा'' में काम करने से इनकार कर दिया है। अनुष्का इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित थीं। हालांकि ताऱीख न मिलने की वजह से फिल्म करने से इंकार कर दिया है।

Anushka Sharma
Anushka Sharma@Instagram

फरहान की ''जी ले जरा'' को लेकर मिली थीं सराहना

इस बीच, कास्टिंग मुद्दों के कारण फरहान की ''जी ले जरा'' को काफी सराहना मिली है। इसलिए फरहान ने अब दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ज्यादा ध्यान देने का फैसला किया है। फरहान ने आमिर खान की फिल्म ''चैंपियंस'' में मुख्य भूमिका के लिए हामी भर दी है । इससे पहले आमिर ने इस फिल्म के लिए सलमान खान से पूछा था।

Anushka Sharma
Anushka Sharma@Instagram

फरहान फिल्म ''डॉन 3'' में रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे

इसके बाद फरहान ने इस फिल्म का ऑफर स्वीकार कर लिया। अब फरहान ''चैंपियंस'' की शूटिंग के बाद ''डॉन 3'' और ''जी ले जरा'' की शूटिंग शुरू करेंगे। कहा जा रहा है कि फरहान फिल्म ''डॉन 3'' में रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे। साथ ही अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। जल्द ही अनुष्का फिल्म ''चकदा एक्सप्रेस'' में नजर आएंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.