'द केरला स्टोरी' के बैन पर भड़के अनुराग कश्यप, विरोध करने वालों को लेकर कहीं ये बात

फिल्म 'द केरला स्टोरी' को जहां एक ओर जनता ने खूब सराहा, दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है। अनुराग कश्यप इस फिल्म के समर्थन में उतर गए है।
File Photo
File Photo

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। फिल्म 'द केरला स्टोरी' को जहां एक ओर जनता ने खूब सराहा, दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर दावे भी किए जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल की प्रधानमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। साथ ही तमिलनाडु राज्य ने भी इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। इस मामले में बॉलीवुड के कई कलाकार फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इसे लेकर ट्वीट किया है।

अनुराग कश्यप ने केरल स्टोरी के समर्थन में किया ट्वीट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा को रोकने और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए यह फैसला किया गया है। हालांकि, फिल्म के निर्माता प्रतिबंध हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट गए और वर्तमान निर्देशक अनुराग कश्यप ने केरल स्टोरी के लिए अपना समर्थन ट्वीट किया। अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए कहा हैं कि, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप फिल्म का समर्थन करते हैं, इसका प्रचार करते हैं, इसे नापसंद करते हैं या नहीं, इस पर प्रतिबंध लगाना गलत है।"

इस्लाम में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया

'द केरल स्टोरी' की कहानी इस बात की कहानी है कि कैसे केरल की एक महिला को आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (ISIS) द्वारा इस्लाम में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया था। 5 मई को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने विवादों की झड़ी लगा दी। विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिलहाल इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in