Mr. India 2: अनिल कपूर ने डिलीट की इंस्टाग्राम की सभी पोस्ट्स, कहीं ये "Mr.India 2" की तरफ कोई इशारा तो नहीं !

बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर ने हैरान कर देने वाला काम किया, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्टों को डिलीट कर दिया। कहीं ये "Mr.India 2" की तरफ कोई इशारा तो नहीं !
अनिल कपूर
अनिल कपूरgoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर इस समय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डीपी समेत अपने सभी पोस्टों को डिलीट करने की वजह से सुर्खियों में है आखिर क्या वजह रही जो अनिल कपूर को अपने इंस्टाग्राम की सारे पोस्टों को डिलीट करना पड़ा यहां तक की अपनी इंस्टाग्राम की डीपी भी हटानी पड़ी चलिए जानते हैं इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर के 5.8 मिलियन फॉलोअर्स है इसके बावजूद भी उन्होंने अपने फैंस को हैरानी में डालते हुए सारी पोस्टों को डिलीट कर दिया उनके इस कदम को कुछ लोग मिस्टर इंडिया टू से जोड़कर देख रहे हैं क्या मिस्टर इंडिया 2 का ऐलान होने वाला है इस मामले पर बोनी कपूर ने पर बोनी कपूर ने रिएक्ट किया पर अनिल कपूर इंस्टाग्राम से अचानक गायब होने के बाद कई तरह के सवाल सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं और इस मामले को लेकर कई रिपोर्ट्स भी वायरल होने लगी है.

अनिल कपूर के गायब होने से ' मिस्टर इंडिया 2 ' का क्या कनेक्शन -

अनिल कपूर के गायब होने और मिस्टर इंडिया 2 को लेकर खबरें तेजी से वायरल हो रही है ,खबरों की माने तो बोनी कपूर ने कहा की अनिल कपूर के इंस्टाग्राम की पोस्ट डिलीट होने की जानकारी मिली, लेकिन अभी तक मैंने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं देखा पर उन्होंने एक जिक्र किया की अनिल कपूर उन्हें कुछ दिखाना चाहते थे जिसका इशारा ' मिस्टर इंडिया 2 ' को लेकर नजर आ रहा हैं।

अनिल कपूर के इंस्टाग्राम की पोस्ट डिलीट
अनिल कपूर के इंस्टाग्राम की पोस्ट डिलीटRaftaar.in

पिता के गायब होने से हैरान है सोनम कपूर -

अनिल कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट से जो सभी पोस्टों को डिलीट करने वाली हकीकत भरी खबर सामने आई है । उससे न सिर्फ फैंस हैरान है, बल्कि उनकी खुद की बेटी सोनम कपूर भी हैरान है। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिता अनिल कपूर के इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट अपनी स्टोरी लगाते हुए पूछा , " डैड " ?? और तो और अनिल कपूर के दामाद आनंद आहूजा ने भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट अपनी पोस्ट पर सांझा किया और उम्मीद जताई है कि कुछ तो नया होने वाला है।

इंस्टाग्राम के ' मिस्टर इंडिया '

बात करें फिल्म मिस्टर इंडिया की तो उसमें अनिल कपूर की कलाकारी लोगों के दिलों को छू ली थी। उसमें किस तरह से उन्होंने गायब होकर समाज में गंदगी खत्म कर रहे थे ।अब हैरान कर देने वाली खबर यह है कि इंस्टाग्राम पर मिस्टर इंडिया बनने का क्या कारण है साल 1987 में शेखर कपूर के निर्देशन में बनी थी । लेकिन अभी तक ' मिस्टर इंडिया 2 ' को लेकर कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in