Amitabh Bachchan: 13 साल पहले किये गए ट्वीट की वजह से निशाने पर आये अमिताभ, 'ब्रा ही क्यों'

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने पूराने ट्वीट के वजह से चर्चा में आ गए है। नेटिजन्स उन्हें 13 साल पहले किये गए एक ट्वीट के वजह से निशाने पर ले लिए है।
Amitabh Bachchan
Amitabh BachchanSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन अपने पूराने ट्वीट के वजह से चर्चा में आ गए है। नेटिजन्स उन्हें 13 साल पहले किये गए एक ट्वीट के वजह से निशाने पर ले लिए है। जमकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan
Amitabh BachchanSocial Media

महिलाओं के अंडरवियर को लेकर था ट्वीट

अमिताभ बच्चन का 13 साल पहले उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया था जिस पर लोग आज भी हंसते हैं। उनका ट्वीट महिलाओं के अंडरवियर को लेकर था। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट एक यूजर ने सोशल नेटवर्क पर पोस्ट किया गया था। इस पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक कमेंट है कि अगर मेरे दादाजी ने ऐसा किया तो मुझे बहुत शर्म आएगी।

Amitabh Bachchan
Amitabh BachchanSocial Media

अंग्रेजी में ब्रा एकवचन में और पैंटी बहुवचन में क्यों है

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने विचार, जीवन समाचार और कभी-कभी अन्य घटनाओं को मजाक के रूप में ट्वीट करते हैं। 2010 में बिग बी ने ट्वीट कर पूछा था कि अंग्रेजी में ब्रा एकवचन में और पैंटी बहुवचन में क्यों है। जब उन्होंने यह ट्वीट किया था तो काफी ट्रोलिंग हुई थी। हालांकि ये भी संभव है कि ये सवाल फिर वायरल होते हुए अमिताभ बच्चन तक पहुंच गया है।

Amitabh Bachchan
Amitabh BachchanSocial Media

मेरे दादाजी ने ऐसा किया तो मुझे बहुत शर्म आएगी

इस पर लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने जया बच्चन के गुस्से वाले मीम्स पोस्ट किए। एक ने लिखा वाकई अब अमिताभ बच्चन को बताना चाहिए कि यह बात करने की जगह है (जया बच्चन ने इन शब्दों के साथ मीडिया को लताड़ा) एक ने लिखा, जब मैंने नाम लिखे तो मुझे लगा कि किसी ऐसे शख्स ने ऐसा लिखा होगा। अगर मेरे दादाजी ने ऐसा किया तो मुझे बहुत शर्म आएगी। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि शराब के नशे में भी सलमान खान ऐसा नहीं लिखेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in