Amitabh Bachchan ने फिल्म मेकर्स काे किया चरण स्मर्श, दीपिका और प्रभास रिक्शन!

Kalki 2898 AD: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। सार्वजनिक मंच पर भी वह उदारता दिखाते दिखते हैं। ताजा मामला अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्म मेकर्स का चरण स्पर्श करने का है।
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जिन्होंने अगली फिल्म के किरदार को लेकर मेकर्स का आभार जताया है।
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जिन्होंने अगली फिल्म के किरदार को लेकर मेकर्स का आभार जताया है। @SrBachchan एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। सार्वजनिक मंच पर भी वह उदारता दिखाते दिखते हैं। ताजा मामला अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्म मेकर्स का चरण स्पर्श करने का है। अमिताभ ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कल्कि 2898 एडी के मेकर्स के लिए पोस्ट शेयर कर वैजयंती मूवीज के मेकर्स का आभार जताया। कैप्शन लिखा-वैजयंती मूवीज का धन्यवाद, जो इस चैलेंजिंग रोल को मुझे दिया, चरण स्पर्श।

जन्मदिन पर किया था 'कल्कि 2898 एडी' फर्स्ट लुक शेयर

अमिताभ ने 81वें जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था। अब बिग बी ने फिल्म मेकर्स के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को बेहद चैलेंजिंग बताया। इससे पहले वह फिल्म के लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहते थे।

कैसा दिखा लुक

फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन दमदार रोल निभा रहे हैं। उनका लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फैंस अब फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाने लगे हैं। फिल्म के पहले लुक में अमिताभ के सिर पर पट्टी बांधी है। वह योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। एक्टर का नया लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

अगले साल हो सकती है रिलीज

नाग अश्विन फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास भी नजर आएंगे। दीपिका और प्रभास पहली बार साथ काम कर रहे। वहीं, दीपिका ने अमिताभ के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। 'कल्कि 2898 एडी' सुपरनैचुरल बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इसमें कमल हसन भी नजर आएंगे। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' अगले साल रिलीज हो सकती है। अमिताभ के इस पोस्ट पर दीपिका, प्रभास या कमल हसन की प्रतिक्रिया नहीं है। इससे पहले अमिताभ ने जुलाई में भी मेकर्स का आभार जताया था, तब इन कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in