Amitabh Health Update: अमिताभ बच्चन बिल्कुल स्वस्थ, सेहत बिगड़ने की खबरों को बताया फेक, सामने आए सबूत

Amitabh On Health News: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी सेहत खराब होने की खबरों को 'फेक न्यूज' बताया है। इसके साथ ही उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों पर विराम लग गया।
ISPL के फाइनल मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ बैठे अमिताभ बच्चन और अभिषेक।
ISPL के फाइनल मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ बैठे अमिताभ बच्चन और अभिषेक।@SrBachchan एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी सेहत खराब होने की खबरों को फेक न्यूज बता दिया है। इसके साथ उनके अस्पताल में एडमिट होने की अफवाहों पर भी विराम लग गया। 15 मार्च यानी एक दिन पहले खबरें आईं थीं कि पैर में खून का थक्का जमने या आर्टरी ब्लॉक होने से अमिताभ बच्चन एंजियोप्लास्टी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

ISPL के फाइनल मैच में स्टेडियम में दिखे बिग बी

इसके बाद बिग बी की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता और जल्दी ठीक होने की दुआओं की पोस्ट की बाढ़ आई। उनके अस्पताल जाने की खबरें आने के कुछ घंटे बाद शाम को ठाणे के दादोजी गोंडा के देव स्टेडियम में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) के फाइनल मैच के दौरान अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ दिखे।

स्टेडियम से निकलते वक्त बताया-गलत है सूचना

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में अमिताभ बच्चन स्टेडियम से बाहर निकलते दिख रहे हैं। इस दौरान कोई उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। बिग बी ने हाथों से इशारा कर कहा कि सब कुछ ठीक है। इसके बाद शख्स ने उनसे पूछा कि आप कैसे हैं? सब ठीक है, जिस पर कहा कि फर्जी खबरें आई हैं।

सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में थे अमिताभ

15 मार्च की दोपहर खबरें आने लगी थीं कि बिग बी रूटीन चेकअप के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे। अन्य खबरों में बताया गया था कि वह एंजियोप्लास्टी के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। कुछ खबरों में बताया गया था कि उनकी एंजियोप्लास्टी हो गई है, लेकिन इस बारे में अमिताभ बच्चन या हॉस्पिटल की ओर से पुष्टि नहीं की गई। वैसे, पूरे दिन सोशल मीडिया पर #AmitabhBachchan और #KokilabenHospital टॉप ट्रेंड में रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.