Amazon ने CA Day पर किया Half CA वेब सीरीज का एलान, सीए के स्टूडेंट पर होगी आधारित

अक्सर कहा जाता है कि इंजीनियरिंग और पीएचडी की डिग्री प्राप्त करना आसान बात नहीं है, लेकिन चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के लिए लोग दिन रात एक कर देते है। उसके बाद कही वो सीए बन पाते हैं।
Half CA
Half CASocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अक्सर कहा जाता है कि इंजीनियरिंग और पीएचडी की डिग्री प्राप्त करना आसान बात नहीं है, लेकिन चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के लिए लोग दिन रात एक कर देते है। उसके बाद कही वो सीए बन पाते हैं। 1 जुलाई को सीए डे मनाया जा रहा है। इस अवसर पर अमेजन मिनी टीवी ने अपनी अगामी वेब सीरीज हाफ सीए का एलान किया है।

इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा की सीए की तैयारी करना आसान नहीं है

इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा की सीए की तैयारी करना आसान नहीं है। विद्यार्थियों के लिए जीवन कितना कठिन है? सीए दुनिया की सबसे कठिन पढ़ाईयों में शामिल है। जो एक छात्र को तैयारी से लेकर अंतिम परीक्षा तक पहुंचने तक का सफर दिखाया गया है। ये दुनिया के सबसे कठिन विषयों में से शामिल है।

अपने नाम के आगे सीए लगाना अच्छा लगता है

अमेज़ॅन मिनी टीवी ने सोशल मीडिया पर "हाफ सीए" की घोषणा करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। बैकग्राउंड में लिखा था कि "अपने नाम के आगे सीए लगाना अच्छा लगता है।" इस सफर को ख़त्म करना उतना ही मुश्किल है। देश के सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण विषयों में शामिल है। इसी के साथ ही लिखा गया है कि सीए का कोर्स आपका स्वागत करता है। सीए बनने की कहानी को गंभीरता से दिखाता है। हाफ सीए वेब सीरीज की रिलीज डेट को अभी घोषित नहीं किया गया है। हालांकि यह अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होगा और आप इसे देख सकते हैं। ये अमेजन शॉपिंग एप में उपलब्ध है।

अहसास चन्ना ने हाफ सीए को लेकर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की

इस वेब सीरीज में अहसास चन्ना, प्रीत कमानी, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी जैसे जाने-माने सितारे नजर आएंगे। हाफ सीए द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित है। कहानी हरीश पेद्दिन्ती, सीए खुशबू बैद और तत्सत पांडे द्वारा लिखी गई है। ओटीटी क्षेत्र की जानी-मानी एक्ट्रेस अहसास चन्ना ने हाफ सीए वेब सीरीज में काम करने को लेकर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह इसको लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in