Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने नहीं ली फीस, मेकर्स को दिया खास Offer

Film Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की सीक्वल पुष्पा 2 अगले साल रिलीज होनी है। फिल्म से जुड़ा पोस्टर रिलीज हो चुका है।
फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर।
फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर।@PushpaMovie एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की सीक्वल पुष्पा 2 अगले साल रिलीज होनी है। फिल्म से जुड़ा पोस्टर रिलीज हो चुका है। अब पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन फिल्म के लिए कोई भी फीस नहीं लेने वाले हैं।

कुल कमाई का 33% हिस्सा मांगा

अल्लू अर्जुन ने फीस के बजाय प्रॉफिट में हिस्सा लेने का फैसला किया है। एक्टर ने फिल्म की कुल कमाई के 33 फीसदी हिस्सा मांगा है। इसमें डिजिटल और सिनेमाघरों के राइट्स भी शामिल हैं। हालांकि इस बात को लेकर न तो फिल्म के मेकर्स और न खुद अल्लू अर्जुन ने जानकारी दी है, लेकिन माना जा रहा कि पुष्पा 2 को लेकर मेकर्स काफी आश्वस्त हैं।

पुष्पा: द राइज ने मचाया था धूम

पुष्पा 2-द रूल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। पुष्पा- द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक लहर पैदा की थी। यह महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी, जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। फिल्म ने जबरदस्त डायलॉग, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.