Shambhu: महादेव की भक्ति में डूबे अक्षय कुमार, OMG 2 वाले लुक ने फैन्स का दिल जीता

अभिनेता अक्षय कुमार का 'शंभू' गाना आज रिलीज हो गया है। अक्षय ने इस गाने को गाया ही नहीं, बल्कि इस गाने पर नृत्य भी करते नजर आए...
अक्षय का गाना 'शंभू'
अक्षय का गाना 'शंभू'google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार अपनी कलाकारी के दम पर अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अक्षय कुमार ने गायकी में भी अपना हाथ आजमाया है। आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार का 'शंभू' गाना रिलीज हो गया है। अक्षय ने इस गाने में गायकी के साथ-साथ शानदार नृत्य भी किया है।

अक्षय कुमार पर छाया भोलेनाथ का खुमार

इस गाने में एक्टर अक्षय कुमार शिव भक्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। 'शंभू' गाने की शुरुआत अक्षय कुमार के शानदार नृत्य से होती है। इस वीडियो में अक्षय कुमार बिल्कुल शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। जिनमें उनके बालों की जटाएं शरीर पर टैटू और हाथ में त्रिशूल नजर आ रहा है। गाने में अक्षय पूरी तरह से भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। बिल्कुल भगवान शिव की तरह वह आग की लपटों से खेलते व मसान की राख में लपटते नजर आ रहे हैं। अक्षय के इस गाने का निर्देशन गणेश आचार्य ने किया।

कई गानों में अक्षय कुमार ने दी अपनी आवाज - यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार ने कोई गाना गया है। इससे पहले भी कलाकार ने कई गानों में अपनी आवाज दी है। वैसे बात करें 'शंभू' गाने की तो फैंस ने इस गाने की सराहना की है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट के माध्यम से प्रतिक्रियाएं दी हैं जिसमें से एक यूजर ने हर-हर महादेव लिखा, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा ' महादेव को इस गाने को सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो गए'। इससे पहले अक्षय कुमार ने टशन फिल्म में गाने में अपनी आवाज दी और उसके बाद फिल्म 'स्पेशल 26' में ' मुझ में तू' गाने को गाया।

अक्षय कुमार पर छाया महादेव का खुमार, आज रिलीज हुआ अक्षय का गाना 'शंभू'

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.