अक्षय कुमार ने अपने अपकमिंग गीत ''शंभू'' में लिया एक भक्तिमय अवतार, प्रशंसकों को है बेसब्री से इंतजार

Akshay Kumar Upcoming Song Sambhoo: अक्षय कुमार इस 5 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाले ''शंभू'' नामक एक भावपूर्ण संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
Akshay Kumar Upcoming Song Sambhoo
Akshay Kumar Upcoming Song SambhooRaftaar

नई दिल्ली, (हि.स.)। अक्षय कुमार इस 5 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाले ''शंभू'' नामक एक भावपूर्ण संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने आज इसके पोस्टर को रिलीज करते हुए एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने एक नए अवतार को प्रदर्शित किया है, जो भगवान शिव के प्रति सच्ची श्रद्धा को प्रदर्शित करता है।

अक्षय कुमार ने इसमें एक पारंपरिक पोशाक पहनी है

कभी न देखे गए अवतार में शिव भक्त के सार को प्रदर्शित करते हुए अक्षय कुमार ने इसमें एक पारंपरिक पोशाक पहनी है, पवित्र त्रिपुंड तिलक धारण किया है और ख़ास प्रतीकात्मक टैटू के साथ इस आवेश में दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इतना ही नहीं पोस्टर में उनके लंबे बाल, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की रिंग और हाथ में त्रिशूल के साथ एक दिव्य आभा को दर्शाता है - जो शिव पूजा का एक महत्वपूर्ण प्रतीक है।

5 फरवरी को म्यूजिक वीडियो की रिलीज

''शंभू'' अक्षय के भक्ति पूर्ण अवतार में निर्देशित यह गीत आध्यात्मिकता में एक मधुर यात्रा का वादा करता है। 5 फरवरी को म्यूजिक वीडियो की रिलीज का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है, जो अक्षय कुमार की साल की पहली परियोजना है।

यह गाना टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा

''शंभू'' को अक्षय कुमार, सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने गाया है। अभिनव शेखर द्वारा लिखे गए गीत, विक्रम मॉन्ट्रोज़ द्वारा रचित संगीत भक्तों के दिल को छूने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। यह गाना 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.