पीएम मोदी के बयान को लेकर अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगामी फिल्म सेल्फी के ट्रेलर के लांच के दौरान पीएम मोदी के एक बयान को लेकर उनकी जमकर तारीफ की है.
instagram
instagram

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगामी फिल्म सेल्फी के ट्रेलर के लांच के दौरान पीएम मोदी के एक बयान को लेकर उनकी जमकर तारीफ की हैं.

अक्षय कुमार ने कहा है कि अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पहले के तुलना में और ज्यादा खुल के सांस ले सकती है. अक्षय कुमार ने कहा कि अब ज्यादा स्वतंत्र होकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काम कर सकती है. साथ ही उन्होंने कहा हैं कि जब हमारे देश के देश के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति पीएम नरेन्द्र मोदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर कुछ कह रहें हैं तो निश्चित ही बहुत सी चीजे बदल जाती है.

खिलाड़ी कुमार ने कहा हैं कि फिल्में बनाने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं. इस दौरान हमें बहुत कुछ सहना पड़ता हैं. फिल्में बड़ी मेहनत से बनती हैं. इसको बनाने के साथ ही सेंसर बोर्ड में लेकर जाते है फिर वहां से पास करवाने के बाद सिनेमा घरों में रिलीज होती है.

इस दौरान किसी ने भी कुछ कह दिया तो उस फिल्मों को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड करने लगता है. बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बॉयकॉट किया जा रहा है. वहीं फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका के भगवा बिकनी को लेकर भी काफी विवाद चल रहा था. कई जगह फिल्म के पोस्टर भी जलाये जा चुके गए और अब भी इस फिल्म को लेकर बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

वहीं एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का कहा था कि वो फिल्मों को लेकर गैरजरूरी बयानबाजी से बचें. इसके बाद से पीएम की बातों को लेकर तमाम सेलिब्रेटी अपनी प्रतिक्रिया दें रहें है.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in