Cannes Film Festival 2023: स्टाइलिश ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं ऐश्वर्या

कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है। रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड हस्तियां नजर आ रहीं हैं। अब रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना जलवा बिखेरा है।
Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan@Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है। रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड हस्तियां नजर आ रहीं हैं। अब रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना जलवा बिखेरा है। ग्रे कलर की स्टाइलिश ड्रेस में ऐश्वर्या हुस्न की मल्लिका लग रही हैं। रेड कार्पेट पर उन्हें देखकर फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

अनुष्का कर रहीं कान्स में डेब्यू

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत से कई हस्तियां शामिल हो रही हैं। ईशा गुप्ता, सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और उर्वशी रौतेला ने रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा रही हैं, तो वहीं इस बार अनुष्का शर्मा भी कान्स में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं हर कोई खूबसूरत ऐश्वर्या राय के लुक का इंतजार कर रहा था। ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की गाउन के साथ ग्रे कलर की हुडी को कैरी किया है।

नेटिजेंस ने ऐश्वर्या को किया ट्रोल

नेटिजेंस ने ऐश्वर्या का ये वीडियो देखने के साथ ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेटिज़ेंस ने उनकी यह कहते हुए आलोचना की है कि "उन्होंने कितने खराब कपड़े पहने हैं", "वह इस पोशाक में हिल भी नहीं सकती हैं" और "ऐश्वर्या को अपना स्टाइल बदलने की जरूरत है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in