Adah Sharma की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का पोस्टर हुआ जारी, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का पोस्टर जारी हुआ है । वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।
Bastar The Naxal Story poster
Bastar The Naxal Story poster Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | केरल स्टोरी में धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा दोबारा बाॅक्स आफिस पर जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं। उनकी आगमी फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

पहले पोस्टर में दिख रहा है कि अदा शर्मा फिल्म में सीनियर पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी। फिल्म की कहानी छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके की नक्सल समस्या पर बेस्ड है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म काफी एक्शन देखने को मिलेगा।

डायरेक्टर ने फिल्म पर शेयर की जानकारी

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने बताया, 'द केरल स्टोरी को मिले सपोर्ट और आशीर्वाद के बाद हमने इस गंभीर विषय पर फिल्म बनाने की हिम्मत जुटाई है। ये मध्य भारत के बस्तर क्षेत्र पर बेस्ड है। हम एक ऐसा सच लेकर आ रहे हैं जो आपको झकझोर देगा।'

फिल्म की स्टारकास्ट

विपुल अमृतपाल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अशिन ए शाह फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। वहीं, सुदीप्तो सेन ने फिल्म का निर्देशन किया है। लीड रोल में अदा शर्मा नज़र आएंगी। उनके अलावा फिल्म में राइमा सेन, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा, इंदिरा तिवारी, किशोर कदम और गोपाल शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

Related Stories

No stories found.