Annapoorani पर जारी विवाद के बीच एक्ट्रेस नयनतारा ने मांगी माफी, बोलीं- हमारा मकसद लोगों को प्रेरित करने का था

फिल्म अन्नापूर्णी अपनी रिलीज के बाद से ही विवाद में बनी हुई है। फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है, वहीं अब एक्ट्रेस नयनतारा ने फिल्म को लेकर माफी मांगी है।
Film Annapoorani
Film Annapoorani google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णी पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगे हैं। विवा द के बाद फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है। अब एक्ट्रेस नयनतारा ने माफी मांगी है। नयनतारा ने लिखा कि फिल्म को बनाने का मकसद लोगों को इंस्पायर करना था। उन्होंने लिखा है कि अगर फिल्म से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो वो माफी मांगती हैं।

एक्ट्रेस नयनतारा का सोशल मीडिया पर माफीनामा - नयनतारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना माफी नामा ' जय श्री राम ' के साथ शुरू किया। उन्होंने आगे लिखा, "मैं यह नोट भारी मन से लिख रही हूं, इसे लिखने की मेरी मंशा अन्नपूर्णी को लेकर हुई हालिया घटनाओं पर प्रकाश डालने की है।"

नयनतारा ने आगे लिखा है कि फिल्म का मकसद एक पॉजिटिव मैसेज देने का था। एक महिला की हिम्मत को दिखाने का और लोगों को इंस्पायर करने का था। उन्होंने लिखा कि अन्नपूर्णी एक महिला के हार न मानने की कहानी है। उन्होंने लिखा, "हमारी फिल्म से अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।"

जानिए विवाद का पूरा मामला - फिल्म पर लगे ये आरोप - आप भी फिल्म के इस सीन को जानकर हैरान हो जाएंगे, नयनतारा स्टार फिल्म अन्नापूर्णी के एक सीन में भगवान श्री राम को मांसाहारी बताया गया था। जिसके चलते फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया और नयनतारा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाने के मामले को लेकर यह विवाद बढ़ गया फिर, हिंदू सेवा परिषद ने फिल्म में कई बातों पर आपत्ति जताई उन्होंने कहा, फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है एक्टर का दोस्त फरहान का कहना है कि भगवान श्री राम मांसाहारी थे, फिल्म के आखिरी सीन में बिरयानी बनाने से पहले मंदिर के पुजारी की बेटी को हिजाब पहने नमाज पढ़ते हुए नजर आई है, फिल्म में एक्ट्रेस के पिता एक मंदिर के पुजारी हैं लेकिन उनकी बेटी को मांस पकाते हुए दिखाया गया है औरत और फिल्म में एक ब्राह्मण हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म के लिए प्रेरित करना दर्शाया गया है फिल्म में कई धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। जिसके चलते इस फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया है और फिल्मी कलाकारों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

एक्ट्रेस नयनतारा को है भगवान पर विश्वास - नयनतारा ने अपने नोट्स में आगे लिखा कि, मैं और मेरी टीम ने कभी किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं सोची और हम इस मामले की गहराई समझते हैं अक्सर मंदिरों में आने वाली और भगवान पर विश्वास रखने वाली मैं पहली बार कुछ इंटेंसनली करूंगी। जिन भी लोगों को इस फिल्म से ठेस पहुंची है मैं उनसे तहे दिल से माफी मांगती हूं। फिल्म अन्नापूर्णी बनाने का मकसद लोगों को प्रेरित करना था ना कि उनके दिलों को ठेस पहुंचाना।

Related Stories

No stories found.