प्रोड्यूसर बनकर Kriti Sanon ने जाहिर की खुशी, कहा- अच्छा मौका नहीं...

कृति अब बाॅलीवुड में निर्माता के तौर पर भूमिका निभाने को तैयार हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर बनकर अपना शानदार अनुभव साझा किया है।
Kriti Sanon
Kriti Sanon Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म 'दो पत्ती' फिल्म से प्रोडक्शन के क्षेत्र में आगे कदम बढ़ा दिया है। फिल्म में प्रोडक्शन को लेकर जिस तरह उन्होंने क्रिएटिव काम किया है, वो काबिले तारीफ है। कृति के अलावा, इस फिल्म में काजोल ने भी अहम भूमिका निभाई है।इस फिल्म को डायरेक्ट शशांक चतुर्वेदी ने किया है और स्क्रिप्ट कानिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है। वहीं, इसको जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज किया जाना है।

कृति सेनन ने खुद को अवसर देने की कबूली बात

नेटफ्लिक्स इवेंट के दौरान हिस्सा लेते हुए कृति ने बताया था, कि वह चाह रही थीं कि एक्टिंग से अलग भूमिका जरुरी है। वहीं कुछ ऐसी भूमिकाओं में खुद को अवसर देना चाहिए, जिसमें कुछ क्रिएटिव करने का मौका मिलता हो। उन्होंने कहा - कि "मुझे ऐसी भूमिकाएं करना जरुरी है, जिसमें कुछ अलग कर पाऊं।"

सही मौके की रहती है तलाश

कृति को भरोसा नहीं, कि उनके समय मिलने पर सही मौका मिलने वाला है। वहीं, बहुत लोग इसका लंबा समय तक इंतजार करते रहते हैं। उन्होंने बताया, कि आप सही और अच्छे मौके की तलाश में लगे रहते हैं। तो खुद से इसको बनाने का प्रयास करें। फिल्म 'दो पत्ती' ने उनको ऐसा ही कुछ करने की बात कही, जिसको करने के बाद कुछ साफ नहीं हो पाया। वहीं कृति ने कनिका की भी खूब तारीफ की।

कृति को दिया गया अवाॅर्ड

कृति को उनकी फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नेशनल अवार्ड दिया गया। उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने के दौरान 9 साल से अधिक टाइम स्पेंड किया है। फिल्म में 'दो पत्ती' की शूटिंग खत्म होने के दौरान कृति ने खास संदेश दिया था। उन्होंने बताया, कि हर फिल्म मेरे लिए खास होती है। लेकिन कुछ में मेरी आत्मा मौजूद होती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.