The Bull: सलमान खान की फिल्म की बदली एक्ट्रेस, तृषा कृष्णन की जगह साउथ की यह Actress आएंगी नजर

Salman Khan and Samantha Ruth Prabhu: एक्टर सलमान खान के लिए साल 2023 खास अच्छा नहीं रहा। उनकी 2 फिल्में ही रिलीज हुई। सिर्फ 'टाइगर 3' ही दर्शकों को लुभा सकी।
सलमान खान और तृषा कृष्णन।
सलमान खान और तृषा कृष्णन।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्टर सलमान खान के लिए साल 2023 खास अच्छा नहीं रहा। उनकी 2 फिल्में ही रिलीज हुई। सिर्फ 'टाइगर 3' ही दर्शकों को लुभा सकी। 'टाइगर 3' का रिस्पांस वैसा नहीं देखा गया, जैसी उम्मीद थी। ये मूवी बमुश्किल हिट का स्टेटस हासिल कर सकी। अब सलमान अगली फिल्मों पर ध्यान देना शुरू कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द सलमान निर्माता करण जौहर के साथ अपनी फिल्म 'द बुल' लेकर आएंगे।

The Bull होगी एक्शन एंटरटेनर

फिल्म द बुल एक्शन एंटरटेनर मूवी होगी। इसे लेकर फैंस में अभी से भारी बज है। चर्चा है कि मूवी को लेकर कास्टिंग जोर-शोर से चल रही है। पहले कहा जा रहा था कि मूवी में तमिल एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की एंट्री होने वाली है। तृषा कृष्णन 'पोन्नियिन सेल्वन' में राजकुमारी कुंदवई का किरदार निभाई थीं। वह इस किरदार से दर्शकों को पहले ही इंप्रेस कर चुकी हैं। ऐसे में सलमान के साथ तृषा कृष्णन की जोड़ी देखने के लिए लोग बेताब थे, लेकिन अब चर्चा है कि तृषा कृष्णन के हाथ मूवी फिसल गई है। उनकी जगह साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की धांसू एंट्री हो गई है।

समांथा रुथ प्रभु संग बनेगी सलमान की जोड़ी

सलमान की इस फिल्म में मेकर्स ने अदाकारा समांथा रुथ प्रभु को कास्ट किया है। इससे पहले भी कई दफा सलमान के साथ सामंथा रुथ प्रभु के साथ आने की खबरें रही थीं। मूवी को 'शेरशाह' फेम निर्देशक विष्णुवर्धान बनाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो सकती है। मूवी को अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.