The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा की एक्सीडेंट के बाद प्रशंसकों के मैसज की आई बाढ़, शर्मा ने कहा- थैंक्स

फिल्म "द केरल स्टोरी" हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के एक्सीडेंट की खबरें सामने आ रही हैं।
File Photo
File Photo

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। फिल्म "द केरल स्टोरी" हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है। इसी बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के एक्सीडेंट की खबरें सामने आ रही है।

अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन एक हिंदू तीर्थयात्रा में शामिल होने कालीमंडल जा रहे थे

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात्रि अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन एक हिंदू तीर्थयात्रा में भाग लेने के लिए तेलंगाना के कालीमंडल जा रहे थे। रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। इस घटना में टीम के कई सदस्य घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अदा शर्मा ने बाद में इस बारे में कुछ अहम जानकारियां ट्वीट की है। अदा ने कहा ट्वीट कर कहा कि "मैं ठीक हूं। जैसे ही हमारे एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर फैली, मेरे पास ढेर सारे मैसेज आने शुरू हो गए। अदा ने कहा कि पूरी टीम ठीक है। हम सब ठीक हैं। चिंता न करें। आप सभी का शुक्रिया।"

एक्सीडेंट हो जाने के बाद हम इस यात्रा में शामिल नहीं हो सकते

अदा शर्मा का यह ट्वीट सुदीप्तो सेन के यह कहने के बाद आया कि वह आपातकाल के कारण हिंदू यात्रा में शामिल नहीं हो सकीं। उन्होंने कहा कि "आज मुझे करीमनगर में एक कार्यक्रम में "द केरल स्टोरी" को लेकर बोलना था, लेकिन एक्सीडेंट हो जाने के बाद हम इस यात्रा में शामिल नहीं हो सकते है। उन्होंने कहा कि मैं करीमनगर के लोगों से माफी मांगता हूं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in