Shreyas Talpade: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Shreyas Talpade की शूटिंग के बाद, बिगड़ी तबीयत

श्रेयस तलपड़े भारतीय हिंदी फिल्म के अभिनेता हैं। यह कई फिल्म के निर्देश भी रह चुके हैं। वही श्रेयस की अपकमिंग फिल्म के दौरान बिगड़ी उनकी तबीयत।
Actor Shreyas Talpade Suffered Heart Attack
Actor Shreyas Talpade Suffered Heart Attack Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क।श्रेयस तलपडे ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। वह बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं। श्रेयस कॉमेडी फिल्मों में अहम किरदारों के लिए भी जाने जाते हैं। श्रेयस तलपड़े ने गोलमाल फिल्म में अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब एंटरटेन किए थे। उनके फैंस उनकी एक्टिंग के काफी दीवाने हैं। वहीं,बीते रात एक खबर आई की फांस को काफी परेशान कर दिया।आपको बता दें कि श्रेयस तलपड़े सिर्फ 47 साल के हैं और उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया।

वेलकम 3 की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

श्रेयस तलपड़े की आने वाली फिल्म वेलकम 3 काफी सुर्खियों में है वेलकम 3 में अक्षय कुमार श्रेयस तलपड़े के साथ कई और बड़े अभिनेता इस फ़िल्म में शामिल है। वही, बीते रात गुरुवार को श्रेयस शूटिंग कर कर घर लौटते हैं तब अपनी पत्नी से कहते हैं कि आज उनकी तबीयत थोड़ी ठीक नहीं लग रही है। जिस पर पत्नी उनसे कुछ पूछ पाती इससे पहले ही श्रेयस की तबीयत और बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है। जिसमें उनकी हालत में सुधार भी बताया जा रहा है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया था वेलकम 3 फिल्म की शूटिंग का वीडियो

कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शेयर किए गए वीडियो में श्रेयस तलपड़े भी नजर आ रहे है। इस वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म के सभी स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in