'तेरे नाम' मूवी के सेट पर रवि किशन ने सलमान खान से बनाई थी दूरी, एक्टर ने बताई वजह

एक्टर रवि किशन और सलमान खान तेरे नाम की शूटिंग के दौरान अलग-अलग रहते थे। लेकिन बाद में दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई।
Ravi Kishan
Ravi Kishan Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| सलमान खान की फिल्म तेरे नाम ने काफी नाम कमाया था। इस फिल्म में उन्होंने कमाल की एक्टिंग की थी। फिल्म की शुरुआत में सलमान खान गुंडे के लुक में नजर आए थे। उनके किरदार को कबीर सिंह के साथ भी कंपेरयर किया गया। फिल्म में सलमान के अलावा रवि किशन भी नजर आ चुके हैं। रवि ने हाल में एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ एक्सपीरियंस साझा किया है कि दोनों सेट पर एक दूसरे से काफी अलग रहते हैं।

शूटिंग को लेकर कही खास बात

बातचीत में उन्होंने कहा कि फिल्म 'तेरे नाम' की शूटिंग के दौरान सलमान खान के बिहिवियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "आर्टिस्ट काफी मूडी टाइप के होते हैं। जब मुझको लगता है कि को स्टार के साथ बन नहीं रही हैं तो स्पेस देता हूं।"

रवि किशन सलमान खान को देते थे स्पेस

रवि किशन ने सलमान खान के दूर रहने की पीछे की वजह भी बताया गया। उन्होंने कहा "तेरे नाम के सेट पर मैं सलमान खान को स्पेस दिया करता था। राधे का किरदार काफी इंटेंस नजर आता था। सतीष कौशिक जैसा भी चाहते थे। वैसे किरदार में सलमान खो जाते थे। मैं उनके सेट पर दूर रहा करता था।"

रवि ने आगे जानकारी दिया कि जब शूटिंग खत्म होती थी। तब वे सलमान खान से मुलाकात भी करते थे और बाद में दोनों में दोस्ती हो गई थी। काम खत्म होने के बाद दोनों ही डिनर या फिर दूसरी एक्टिविटी में जाते थे। रवि ने कहा कि वे और सलमान दोनों ही बांद्रा में रहते थे। बचपन में सलमान के भाई से रवि की दोस्ती थी। उन्होंने बताया कि वो मुझे अच्छे से जानते थे।

सलमान खान की मूवी हुई थी रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' 2003 में रिलीज हुई थी। वहीं, रवि किशन की अगली फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा वे 'मामला लीगल है' फिल्म में नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.