Actor Gulshan को एक्स वाइफ से दोबारा हुआ प्यार, दूसरी बार करेंगे शादी

गुलशन देवैया को अपनी एक्स वाइफ से दोबारा प्यार हो गया है। दोनों के दोबारा शादी करने का कयास लगाए जा रहे हैं।
Gulshan Marriage
Gulshan Marriage Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्कएक्टर गुलशन देवैया अपनी एक्स वाइफ से दोबारा शादी करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उन दोनों का तलाक हो गया था, लेकिन अब दोनों के रिश्ते बेहतर हो रहे हैं।

गुलशन ने एक्स वाइफ के लिए कही खास बात

गुलशन ने पहले वाइफ से अच्छी दोस्ती बनाई हुई थी। लेकिन उनकी शादी भी सफल नहीं हो पाई। वे अब दोबारा से एक दूसरे से डेट कर अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर बताया कि वे चीजों को और बेहतर तरीके से समझ पा रहे हैं। कुल मिलाकर चीजें ठीक हो चुकी हैं।

रिश्ते में पहले से आया है सुधार

गुलशन ने बताया कि उनके रिश्ते में सुधार आ रहा है। उन्होंने कहा, 'हम रिश्ते के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं। छुट्टियों में घूमने जाते हैं, रेस्टॉरेंट जाते हैं। मैंने अपनी प्रोफोशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को अलग किया है। मैं सुबह 9 बजे से पहले कोई भी काम की बात नहीं करता हूं। दूसरी तरफ शाम में 7 बजे के बाद काम से रिलेटेड बात शेयर नहीं करता हूं।'

शादी का हो रहा है इंतजार

गुलशन की लाइफ काफी अच्छी चल रही है। 2020 में शादी के टूटने के बाद रिश्ते में फिर से सुधार आना शुरु हुआ। वहीं इससे रिश्ता दोबारा जुड़ने का कयास लगाया जा रहा है। यानि कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इसको लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यात्रा की दौरान हुई थी मुलाकाता

गुलशन ने जानकारी दिया है वे भारत में यात्रा कर रहे हैं। तब उनकी मुलाकात कल्लिरोई ताजियाफेटा से हुई थी। इस दौरान उनको प्यार हो गया। फिर उन्होंने शादी की। 2012 में शादी के 8 साल बाद सबकुछ बदल गया। फिर दोनों 2020 में अलग हुए थे।

अभिनेता ने निजी कारण से तोड़ा था रिश्ता

अभिनेता गुलशन ने निजी कारण के चलते रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया था। हालांकि उनको अब एहसास हो गया कि एक दूसरे के लिए उनका प्यार आज भी मौजूद है। दोनों ने शादी टूटने के बाद दोस्ते बने रहने का फैसला किया था।

Related Stories

No stories found.