Film Animal: 'एनिमल' की सक्सेस का रोड़ा बन रहे आमिर खान! इस वायरल वीडियो ने बढ़ाई परेशानी

Amir Khan Viral Video: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म की कामयाबी के बीच आमिर खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और आमिर खान।
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और आमिर खान। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म की कामयाबी के बीच आमिर खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह पुराना वीडियो है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म एनिमल से जोड़कर देख रहे हैं। आमिर फिल्मों में वायलेंस और एडल्ट सीन दिखाए जाने पर बात रख रहे हैं। वो कह रहे- कुछ ऐसे इमोशंस हैं, जिनके माध्यम से लोगों को उकसाना काफी आसान है। इनमें एक वायलेंस और दूसरा इमोशंस हैं। इनके जरिए लोगों को उत्तेजित करना बेहद आसान है।

इस तरह के डायरेक्टर वायलेंस-सेक्स पर काफी निर्भर

आमिर कहते हैं-जो डायरेक्टर स्टोरी बनाने, इमोशंस दिखाने और सिचुएशंस क्रिएट करने में टैलेंटेड नहीं होते, वो फिल्म चलाने में वायलेंस और सेक्स पर काफी निर्भर होते हैं। वो सोचते हैं अपनी फिल्मों में इस तरह की चीजें अधिक दिखाएंगे तो उनकी फिल्म कामयाब होगी। यह बिल्कुल गलत सोच है। ऐसा करना समाज को काफी नुकसान पहुंचाता है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'एनिमल' का कलेक्शन

रणबीर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 63.8 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन 66.27 करोड़ की कमाई की। मतलब दो दिनों में फिल्म ने भारत में 130 करोड़ कमाई की है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन 236 करोड़ रुपए है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.