क्रिश्चिन रीति-रिवाज से शादी करने के लिए जाते इरा खान और नुपुर। दूसरी तस्वीर में बेटी को गले लगाकर इमोशनल आमिर खान।
क्रिश्चिन रीति-रिवाज से शादी करने के लिए जाते इरा खान और नुपुर। दूसरी तस्वीर में बेटी को गले लगाकर इमोशनल आमिर खान।रफ्तार।

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान बेटी की शादी के बाद हुए इमोशनल, अनसीन फोटोज-वीडियो देखें

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान ने गुरुवार को उदयपुर में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की। शादी के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

नई दिल्ली, रफ्तार। आमिर खान की बेटी इरा खान ने गुरुवार को उदयपुर में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की। शादी के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इरा और नुपुर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की और एक-दूसरे को लिप किस किया। इकपल ने एक-दूसरे की बांहों में बांहें डालकर डांस भी किया। इरा व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नुपुर ने टक्सीडो पहना था। वहीं, बेटी की शादी के दौरान आमिर काफी इमोशनल हो गए। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट रूमाल से आंसू पोंछते दिखे। वहीं, उनकी एक्स वाइफ रीना भी इमोशनल नजर आईं।

पिता को गले लगाकर इमोशनल हुई इरा

आमिर अपने बेटे जुनैद और एक्स वाइफ रीना दत्ता के के साथ न्यूली वेड कपल के पास पहुंचे। इस दौरान सबने फैमिली हग किया तो इरा भी भावुक हो गईं। वह भी अपने आंसू पोछने लगीं। इसके बाद आमिर और शिखरे फैमिली ने साथ तस्वीरें क्लिक कराई।

आज रिसेप्शन पार्टी

आज कपल अपनी फैमिली के साथ मुंबई के लिए रवाना होगी। वहां रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी। इसमें आमिर ने बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स को इनवाइट किया है। उम्मीद है कि शाहरुख खान, सलमान खान समेत इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज एक्टर पार्टी में शिरकत करेंगे। खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in