KWK8 : तलाक के बाद पहली बार किसी शो में एक साथ नजर आएंगे आमिर और किरण

करण जौहर के शो ' कॉफी विद करण ' का आठवां सीजन चल रहा है, इस सीजन में करण के शो के 10 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, कहा जा रहा है की शो के फाइनल एपिसोड में आमिर और किरण एक साथ नजर आएंगे...
आमिर खान और किरण राव
आमिर खान और किरण रावgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। करण जौहर के शो कॉफी विद करण के फाइनल एपिसोड में आमिर खान और किरण राव आने वाले हैं। दोनों तलाक के बाद पहली बार किसी शो में साथ में जाएंगे। शो का फाइनल एपिसोड डिजनी + हॉटस्टार पर 18 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव की शादी 2005 में हुई थी, 2021 में दोनों अलग हो गए थे। दोनों के बेटे का नाम आजाद राव खान है, जिसकी उम्र इस वक्त 12 साल है।

दोनो शो में आने से क्यों कर रहे थे मना - सूत्रों की माने तो आमिर खान और किरण राव दोनों ही शो में आने से मना कर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'लापता लेडिज' को ध्यान में रखते हुए शो में आने का मन बनाया। फिल्म 'लापता लेडिज' को किरण ने डायरेक्ट किया और आमिर खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

आमिर और किरण का एक बेटा भी है - कहा जा रहा है कि करण के शो में आमिर और किरण अपनी शादी, तलाक और तलाक के बाद दोस्ती और पार्टनरशिप का जो रिश्ता दोनों ने मेंटेन किया है, उस पर बात करेंगे। इसके साथ ही दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी बात कर सकते हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण के सीज़न 4 में भी आमिर और किरण एक साथ आ चुके हैं।

Related Stories

No stories found.