Samantha Ruth Prabhu Temple: साउथ की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के क्रेजी फैन ने बनवाया मंदिर, जानें डिटेल

साउथ सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक फैन समांथा रुथ प्रभु का मंदिर बनाया है।
Samantha Ruth Prabhu Temple: साउथ की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के क्रेजी फैन ने बनवाया मंदिर, जानें डिटेल

नई दिल्ली, एजेंसी। सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। समांथा ने 'यशोदा', 'थेरी', 'मजिली', 'ए आ', 'अंजान', 'यू टर्न' और ''पुष्पा'' जैसी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। अपनी सुंदरता और अभिनय से दर्शकों को मोहित करने वाली सामंथा के प्रशंसकों की लंबी लिस्ट है। हाल ही में समांथा के एक डाई-हार्ट फैन ने उनका मंदिर बनवाया है।

28 अप्रैल होगा उद्घाटन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आन्ध्र प्रदेश के बापटला अलापडू गांव में एक्ट्रेस का मंदिर बनवाया है। इस मंदिर का समांथा के जन्मदिन यानी 28 अप्रैल को उद्घाटन किया जाएगा। समांथा के इस फैन का नाम संदीप तेनाली है।

कई सेलेब्रिटीज के नाम से बन चुकें हैं मंदिर
जानकारी के मुताबिक सामंथा और उसका यह फैन अभी तक मिले नहीं हैं। संदीप तेनाली ने कहा कि वह सामंथा के प्रत्यूष्य फाउंडेशन के काम से प्रभावित हैं और उनका मंदिर बनवा रहे हैं। सामंथा से पहले देश के अलग-अलग हिस्सों में कई साउथ और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के मंदिर उनके फैंसों ने बनवाए हैं। हंसिका मोटवानी, नयनतारा, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद जैसे अभिनेताओं के फैंस ने उनके नाम के मंदिर बनवाए हैं।

'शंकुतलम' में आईं थीं समांथा नजर
इसी बीच समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शंकुतलम' दर्शकों के सामने आईं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। समांथा अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुशी' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Related Stories

No stories found.