'12वीं फेल' स्टार विक्रांत मैसी को मिला सुनहरा मौका, राज कुमार हिरानी की वेब सीरीज में आएंगे नजर

विक्रांत मैसी को वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला है। वे राज कुमार हिरानी की अपकमिंग वेब सीरीज में अहम भूमिका निभा सकते हैं। जो साइबर क्राइम पर आधारित होगी।
12ू FAIL
12ू FAIL

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | राजकुमार हिरानी की '12 फेल' फिल्म सुपरहिट रही है। फैंस ने मूवी को खूब पसंद किया है। फिल्म में अहम किरदार निभा रहे विक्रांत मैसी भी दर्शकों के फेवरेट रहे हैं। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई। उनको बेस्ट एक्टर अवाॅर्ड भी दिया गया। इसके चलते दोबारा राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी काम करेंगे।

साइबर क्राइम पर आधारित होगी वेब सीरीज

राजकुमार हिरानी OTT पर धमाल मचाने का प्लान बना रहे हैं। वे वेब सीरीज बनाएंगे जिसमें विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक विक्रांत मैसी फिल्म में साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट की भूमिका में दिख सकते हैं। ये वेब सीरीज साइबर क्राइम पर आधारित होगी।

वेब सीरीज पर हिरानी ने कही अहम बात

जानकारी के मुताबिक राजकुमार हिरानी ने बताया कि 'कुछ कहानियों कहने के लिए एक लंबे फाॅर्मेट की आवश्यकता रहती है। जिस पर फिल्म नहीं बन सकती। जिस पर हम कम कर रहे हैं। इसमें विक्रांत अहम भूमिका में हैं, ये कहानी कोरोना के समय मिली थी। मैं सीरीज में शो रनर के तौर पर काम करूंगा। इस सीरीज को लेकर मैं उत्सुक हूं'।

डायरेक्टर की भूमिका में आ सकते है नजर

राजकुमार हिरानी ओटीटी प्रोजेक्ट में डायरेक्टर की भूमिका निभा सकते हैं। इसको लेकर उन्होंने इशारा किया है। उन्होंने ये भी कहा कि 'उनके लिए प्लेटफाॅर्म जरुरी नहीं है। अगर कहानी टेलिविजन के लिए है तो टीवी पर बताई जानी चाहिए। अगर लाॅन्ग फाॅर्मेट बेस्ड है तो ओटीटी पर दिखाई जानी चाहिए'।

राजकुमार हिरानी के करीबी दोस्त विधु विनोद चोपड़ा ओटीटी में काम कर चुके हैं। जिन्होंने 12 वे फेल जैसी सुपरहिट मूवी बनाई थी। इन्होंने ओटीटी पर कमाल किया था। विधु विनोद चोपड़ा ने हिरानी की कई फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं।

Related Stories

No stories found.