Priyanka Chopra: नाक की सर्जरी के कारण हुआ था,प्रियंका का चेहरा खराब,आखिर कैसे बनी इतनी मशहूर अभिनेत्री

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही , उन्होंने कहा.........
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ाgoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" , "जीनियस" , "गदर -2" जैसी सुपर - डुपर हिट फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर बात कही जो की अभिनेत्री के जीवन के संघर्ष को बयां करती है , डायरेक्टर बोले , " वो रोते हुए मुझसे मिलने आई थी , सर्जरी की वजह से उसे कई फिल्मों से निकाला गया था फिर अभिनेत्री को डायरेक्टर ने अपनी फिल्म " द हीरो " - लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई जो की वर्ष 2003 में रीलीज हुई प्रियंका चोपड़ा के लिए यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी , डायरेक्टर ने ये बाते अपने एक इंटरव्यू में बताने लगे की किस तरह से प्रियंका चोपड़ा फिल्म साइन करने के बाद से अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई, जिससे उनका चेहरा खराब लगने लगा था।

फिल्म "द हीरो" के लिए प्रियंका को साइन किया

उन्हें कोई भी फिल्म में जगह नही दे रहा था जिससे ऐसा लग रहा था को अभिनेत्री का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता था , मैं गदर मूवी की शूटिंग के बाद फिल्म "द हीरो" के लिए प्रियंका को साइन किया, तब उन्होंने अपनी सर्जरी नही कराई थी और तो और मेरी पत्नी ने प्रियंका को फिल्म साइन करने के लिए पेमेंट भी दिया उसके बाद से मैं अमेरिका और यूरोप की यात्रा पर 2 महीनो के लिए चला गया , 2 महीनो के अंदर अभिनेत्री ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा ली जिस के बाद से उनका चेहरा खराब दिखने लगा डायरेक्टर भी चेहरे को देखकर हैरान हो गए , प्लास्टिक सर्जरी की वजह जान कर आप भी भी हैरान हो जाएंगे .

जूलिया राबर्ट्स : नाक की सर्जरी कराने की वजह -

प्रियंका को प्लास्टिक सर्जरी कराने की क्या आवश्यकता थी , वो पहले से ही इतनी ज्यादा खूबसूरत थी , लेकिन प्रियंका ने अपने नाक की सर्जरी इसलिए कराई क्योंकि वे जूलिया रॉबर्ट्स की तरह दिखना चाहती थी डायरेक्टर ने कहा इस विषय की जानकारी मुझे मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से हुई , शायद आप जानते हों की कौन है जूलिया रॉबर्ट्स नही तो हम को उनके बारे में थोड़ा बता देते हैं की जूलिया फियोना रॉबर्ट्स अमेरिकी अभिनेत्री है , हॉलीवुड की सबसे योग्य सितारों में से एक जिन्हे रोमांटिक , कॉमेडी ड्रामा से लेकर थ्रिलर और एक्शन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं , जरा गौर से देखिए इन दोनो तस्वीरों को और दोनो की नाक को आपको अंदाजा लग जाएगा की किस लिए प्रियंका ने अपनी सर्जरी कराई.

जूलिया रॉबर्ट्स  और प्रियंका
जूलिया रॉबर्ट्स और प्रियंकाraftaar

डायरेक्टर : " मैं हैरान हो गया प्रियंका को देख के "

अनिल शर्मा बोले जब मैं लौटा और कुछ दिनों बाद मुझे एक प्रोड्यूसर ने प्रियंका के सर्जरी से पहले और बाद वाली तस्वीर को दिखाया तो मैं हैरान हो गया की इतनी बड़ी गलती प्रियंका कैसे कर सकती हैं ? उनका चेहरा काला पड़ चुका था , प्रियंका खुद हैरत में थी की मैने ये क्या कर लिया आज भी प्रियंका की नाक के नीचे काला दाग है , अनिल शर्मा ने उस तस्वीर को देखने के बाद अगले दिन उन्हें मिलने के लिए बुलाया , प्रियंका अपनी मां के साथ डायरेक्टर अनिल से मिलने पहुंची , प्रियंका और उनकी मां रो रही थी। उनकी मां और प्रियंका ने डायरेक्टर अनिल को ऑपरेशन के बारे में सारी बात बताई । ऑपरेशन की वजह से उन्हें कई फिल्मों और प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था ।

डायरेक्टर ने दिया मुश्किल दौर में प्रियंका का साथ -

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का उस मुश्किल दौर में साथ दिया जब वह पूरी तरह से टूट चुकी थी। उन्होंने फिर बड़े नामी गिरामी मेकअप आर्टिस्ट को कॉल किया और उसके बाद से प्रियंका ने अपनी फिल्मी यात्रा की शुरुआत की और कभी भी पीछे मुड़ कर नही देखा प्रियंका चोपड़ा आज डायरेक्टर अनिल शर्मा की देन हैं, जो की उन मुश्किल हालातों में अभिनेत्री का साथ दिया और आज वो खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रीयों में से एक हैं , अभी हाल ही ने प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 के सुपर डुपर हिट होने पर बधाई दी ।

डायरेक्टर अनिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा
डायरेक्टर अनिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ाgoogle

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in