आयुष शर्मा ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, सलमान खान को लेकर शेयर की खास बात

आयुष शर्मा ने अर्पिता से शादी को लेकर सवाल करने पर आलोचकों को जवाब दिया है। उन्होंने लवयात्री के फ्लाॅप होने पर सलमान खान से भी माफी मांगी थी।
Aayush Sharma
Aayush Sharma Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| एक्शन व थ्रिलर फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज के पहले आय़ुष शर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म रिलीज से पहले जोरों से प्रमोशन चल रहा है। जिसकी वजह से एक्टर काफी बिजी हैं।

इस बीच आयुष ने सलमान खान को लेकर खास बात शेयर की है। उन्होंने ये बात भी खारिज कर दी जिसमें कहा गया था कि उन्होंने अर्पिता से केवल पैसे और फेम के लिए शादी की है।

सोशल मीडिया पर अलोचना का दिया जवाब

आयुष ने सिद्धार्थ कन्न के साथ बातचीत में बताया कि "सोशल मीडिया पर काफी बातें बोली जाती हैं। लोग मेरे पर आरोप लगाते हैं कि मैंने अर्पिता से पैसे और फेम के लिए शादी की। अक्सर बाॅलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद शादी का आरोप लगाया गया"। इसके बाद आयुष ने कहा "लोगों को नहीं पता कि जब शादी हुई तो मैंने सलमान खान को बोला कि मुझे एक्टिंग नहीं करनी है। इसके बाद सलमान ने ने कहा कि "बेटा तुम्हारी ट्रेनिंग ठीक नहीं है, मैं ट्रेनिंग दूंगा"।

आयुष ने सलमान खान से मांगी माफी

आयुष ने आगे बताया कि "मुझको लेकर अलग इमेज बनाई गई कि मैं पैसे उड़ाता हूं। क्या मैं इनकम टैक्स की डीटेल साझा कर दूं। फिल्म लवयात्री को लेकर सलमान खान ने मुझे फोन किया था। तब मैंने उनसे साॅरी बोला कि मैंने उनके पैसे उड़ा दिए"।

आयुष की सलमान खाने की बहन से हुई शादी

आयुष शर्मा और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 2014 में शादी की थी। कपल के दो हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष आखिरी बार म्यूजिक वीडियो चुम्मा चुम्मा में नजर आए थे।

Related Stories

No stories found.