Bigg Boss 17: घर से बेघर हुए समर्थ जुरैल, ईशा को मिला इंडिविजुअल खेलने का मौका

बिग बॉस 17 के घर से समर्थ जुरैल बेघर हो गए है। वहीं अब ईशा को इंडिविजुअल गेम खेलने का मौका मिल गया है। ईशा के पापा ने भी समर्थ से दूर रह कर गेम खेलने की सलाह दी थी।
Samarth jurel get evicted
Samarth jurel get evictedInstagram

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के घर से समर्थ जुरैल बेघर हो गए है। और अब दिन पर दिन शो में ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा।15 जनवरी को शो में भारती और हर्ष आये। उन्होंने घर वालों के साथ खूब मस्ती की, जिसके बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को कॅप्टेन्सी की पावर का फ़ायदा बताते हुए समर्थ जुरैल को बेघर कर दिया।

'ईशा के पापा को समर्थ पसंद नहीं'

बिग बॉस 17 के घर से एक और कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है। इस विदाई से ईशा माल्वीय को बड़ा झटका लगा। हलाकि बाईट दिन फैमिली वीक में ईशा के पापा ने ईशा को समर्थ से दूर रहा कर इंडिविजुअल खेलने को बोले थे। जिसके बाद घर वालो को भी यही लग रहा था की ईशा के पापा को चिंटू पसंद नहीं। वही अब समर्थ के बेघर होने पर ईशा के साथ साथ सभी घर वालो को एक झटका लगा है। हालाकि,समर्थ के बेघर होने की खबर सोशल मीडिया कई दिनों से चल रही थी। लेकिन 15 जनवरी के ऐपिसोड ने इस खबर को सच कर दिया।

अंकिता और विक्की की लड़ाई ने लिया नया मोड़

शो के अंदर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच की लड़ाई रोज बद से बदतर होती जा रही है। दोनों एक-दूसरे को सुनाने और नीचे दिखाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे। हालांकि, हाल ही में फैमिली वीक के दौरान जब दोनों की मां ने घर में एंट्री मारी थी तो उन्होंने साफ शब्दों में उनसे कहा था कि उनकी ये लड़ाई शो में अच्छी नहीं लग रही और इसे देखकर उनके अपने लोग ही काफी परेशान हैं। इसके बावजूद दोनों के बिहेवियर में कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.