Bigg Boss17 के खत्म होते-होते टूट गई मुनव्वर और अंकिता की दोस्ती, इन चार को मिली फिनाले वीक में एंट्री

बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद 4 सदस्य नॉमिनेट हो गए हैं। वहीं, अब फिनाले के इतने करीब पहुंचकर अंकिता और मुनव्वर की दोस्ती टूट गई है।
Ankita and Munawar's friendship broke up after coming close to the finale
Ankita and Munawar's friendship broke up after coming close to the finale www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा और आयशा नॉमिनेट हो गए हैं। शो का फिनाले वीक आते-आते घर में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है।अंकिता और मुनव्वर की दोस्ती भी टूटती हुई दिखाई दे रही है। 17 जनवरी को बीते ऐपिसोड में सदस्यों को टॉर्चर टास्क दिया गया था। घर वालों को 2 टीम में बांटा गया था। जहां टीम A ने अच्छा परफॉर्म किया। वहीं कार्य शुरू होने से पहले अपने बचाव की तैयारी करने पर टीम B को इस कार्य से बहार कर नॉमिनेट कर दिया गया।

बिग बॉस ने चलाया अपना दिमाग ये 4 सदस्य पहुंचे फिनाले वीक

टास्क के दूसरे पार्ट के शुरू होने से पहले मसाले, बाल्टियां और सबकुछ छिपाने को लेकर उनमें भारी विवाद हो गया। इसके बाद मुनव्वर, अभिषेक, मनारा और अरुण को बिग बॉस ने आर्काइव रूम में बुलाया। उन्हें दो क्लिप दिखाई गईं, एक टास्क की जिसमें विक्की, अंकिता, आयशा और ईशा उन्हें मिर्च पाउडर डालकर प्रताड़ित कर रहे हैं। वहीं, दूसरी क्लिप इस बारे में थी कि विक्की और उनकी टीम ने सब कुछ कैसे छिपाया। इसके बाद बिग बॉस ने टीम ए को दो विकल्प दिए। पहला विकल्प ये था कि जितना सामान टीम बी ने छुपाया है, वो सब वो उन्हें दे देंगे और वो उन्हें टॉर्चर करके आउट करें। वहीं दूसरा विकल्प ये था कि अनएथिकल प्रैक्टिस के आधार पर वो टीम बी को डिस्क्वालिफाई करके सीधे नॉमिनेट कर दे। टीम ए के सदस्यों ने टीम बी को नॉमिनेट करने का फैसला लिया।

फिनाले वीक ने ली मुनव्वर और अंकिता की दोस्ती की परीक्षा

टीम A के फैसले से परेशान अंकिता ने मुनव्वर को खूब ताना मारा कि उन्होंने उनके साथ ऐसा क्यों किया। वह कहती हैं- डरपोक मुन्ना, फट्टू मुन्ना, कायर मुन्ना। वह जो कह रही हैं उस पर मुनव्वर ध्यान नहीं देते और इसी बात पर दोनों का झगड़ा हो जाता है। अंकिता ने कहा- यही तुम्हारी हकीकत है, जब मन्नारा तुम्हारे लिए हर वक्त रोती थी, आज मुझे इसका एहसास हो रहा है। तू कितना घटिया इंसान है। मुनव्वर इस पर हंसते हुए कहते हैं- बहुत तड़प रहे हैं, तड़पने दो।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.