Bigg Boss17: थप्पड़ कांड के बाद अभिषेक के सपोर्ट में आए सेलेब्स, कहा- इतना सताओगे तो यही होगा

बिग बॉस 17 के घर में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। वहीं अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ लगा दिया जिसके बाद घर में हंगामा मच गया है।
Abhishek got support from many celebs
Abhishek got support from many celebsSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डिस्क। बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया है। इसके बाद बिग बॉस के पिछले सीजन के कई कंटेस्टेंट अभिषेक का स्टैंड लेते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल कई दिनों से समर्थ, ईशा और अभिषेक के बीच में लड़ाई चल रही है। और दिन पर दिन समर्थ और अभिषेक की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है, बीते रात के एपिसोड में अभिषेक समर्थ पर हाथ उठाते नजर आए।

क्या था पूरा मामला

बिग बॉस शो की शुरुआत से ही ईशा और अभिषेक के बीच तकरार शुरू हो गई थी। यह तकरार तब बढ़ी जब ईशा के नए बॉयफ्रेंड समर्थ घर में आए। समर्थ-ईशा और अभिषेक के बीच आए दिन लड़ाई होती रहती है, 2 और 3 जनवरी के एपिसोड में हमने देखा कि समर्थ और ईशा अभिषेक को एम्बुश करके उसके साथ लड़ रहे थे। बात इतनी बढ़ी कि 3 जनवरी के एपिसोड में अभिषेक ने अपना आपा खो दिया। समर्थ और ईशा मेंटल हेल्थ को लेकर अभिषेक को पोक कर रहे थे। इस घटना के बाद समर्थ और ईशा कहने लगे कि वो घर में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।

इसके बाद बिग बॉस अरुण, अंकिता और मनारा को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। और कई बातें पूछते हुए कहते हैं कि गलतियां दोनों तरफ से हुई हैं। इसका फैसला आने वाले समय में किया जाएगा। लेकिन अभी के लिए अभिषेक कैप्टंसी वाले टास्क से बाहर होते हैं। वहीं अंकिता टास्क जीत के घर की नई कैप्टेन बनती है।

अभिषेक को मिला सेलेब्स का सपोर्ट

Priyanka Chahar Choudhary
Priyanka Chahar Choudhary Instagram
Ankit Gupta
Ankit Gupta Instagram

अभिनेता रितेश देशमुख ने बीते दिन "x" पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'अभिषेक को देखकर काफी बुरा लग रहा है।', पिछले कुछ दिनों से अभिषेक कुमार के फैंस के लिए बिग बॉस देखना वाकई मुश्किल हो गया है। ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अभिषेक को काफी परेशान कर रहे हैं। ईशा और समर्थ छोटी-छोटी बातों पर अभिषेक से झगड़ते हैं। जिसके कारण अभिषेक का गुस्सा काफी हावी हो जाता है। इस एपिसोड को देखने के बाद बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट 'प्रियंका चाहर चौधरी' और 'अंकित गुप्ता' ने भी अभिषेक का स्टैंड लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर किया है। वहीं काम्या पंजाबी भी अभिषेक का स्टैंड लेते हुए नजर आ रही है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in