Bigg Boss 17 : मन्नारा का फूटा मुनव्वर पर गुस्सा, झगड़े के बाद रोई एक्ट्रेस

बिग बॉस 17 का सीजन दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग बनते जा रहा है। इन दिनों बिग बॉस में खूब सारे झगड़े देखने को मिल रहे है।
Bigg Boss 17
Bigg Boss 17Social MEDIA

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 दिन पर दिन इंटरेस्टिंग होते जा रहा है। दर्शक शो को अब काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। वहीं घर में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है। घर में कई सारे रिश्ते खराब हो रहे है। शो की शुरुआत में ही मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी। लेकिन बीते एपिसोड में मन्नारा और मुनव्वर के बीच लड़ाई हो गई हैं।

मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में आई दरार

शो की शुरुआत में ही मन्नारा और मुनव्वर की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी मानी जा रही थी। इन दोनों की दोस्ती देखते हुए दर्शक काफी खुश थे। लेकिन अब इसी दोस्ती में दरार आ गई है। मन्नारा मुनव्वर के पास आती है और कहती हैं आप मेरे पहले वाले दोस्त नहीं रहे आप काफी बदल गए हो। जिसके बाद मुनव्वर अपनी ऊंची आवाज में बोलते हैं मैंने बहुत बार समझाया है कि मुझे टोंट मत मारा करो। इसके बाद मन्नारा फूट-फूटकर रोने लगती हैं। मन्नारा कहती हैं, आप मेरे साथ पहले की तरह बात नहीं करते। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मुनव्वर ने कहा मुझे आपसे बात नहीं करनी है।' इसके जवाब में मन्नारा कहती हैं तुम चीजों को और बिगाड़ रहे हो। इसके बाद मुनव्वर को और भी ज्यादा गुस्सा आ जाता है। और वह मन्नारा को गेट लॉस्ट कहकर वहां से चले जाते हैं।

सना के कारण घर में मचा बवाल

सना रसोई में जाती है और धुलने वाले बर्तनों का ढेर देखकर सना अपनी ड्यूटी करने से मना कर देती है। जिस पर घर वाले उन्हें कामचोर कहते है। गंदे पड़े बर्तनों को लेकर तनाव तब ओर बढ़ता है, जब बिग बॉस सना को एक ऑफर के साथ कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। कन्फेशन रूम में बिग बॉस ने सना को एक ऑफर दिया बिग बॉस ने कहा आधे राशन के बदले आप कामों से फ्री हो सकती हो। इस पर सना ने फ्री होने का विकल्प चुना जिसके बाद,घरवाले उस पर बरस पड़ते हैं और जिम्मेदारियों से छुटकारा पाने के लिए उन्हें पूरे घर को तकलीफ देने का आरोप लगाते हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.