Bigg Boss 17 : करण जोहर ने लगाई ईशा की क्लास, टॉप 4 कन्ट्रेस्ट का दिया हिंट

बिग बॉस 17 में करण जोहर ने होस्ट किया वीकेंड का वार। करण ने टॉप 4 कांटेस्ट का हिंट भी दे दिया है। वहीं ईशा मालवीय की क्लास लगते हुए एक्ट्रेस को दिखाया सच्चाई का आईना।
Karan Johar Anger shown on Isha Malviya and Vicky Jain
Karan Johar Anger shown on Isha Malviya and Vicky Jain Karan Johar,Vikas Jain,Isha Malviya-Instagram

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में 14 जनवरी को हुए वीकेंड के वार को होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि करण जोहर ने किया। घर में आते ही करण ने सभी सदस्यों से मिलने से पहले अंकिता,अभिषेक,मुनव्वर और मनारा से मिलते हैं।करण ने अंकिता का सपोर्ट करने हुए विक्की जैन को अंकिता से अच्छा बर्ताव करने को कहा।वहीं ईशा मालवीय का गेम देखते हुए उनकी क्लास लगाई।

मुनव्वर पर पर सवाल उठाने पर करण जौहर ने लगाई ईशा की क्लास

ईशा ने मुनव्वर को लेकर एक ऐसा स्टेटमेंट दे दिया है जिसके बाद करण जोहर ने उनकी क्लास लगा दी हैं। करण ईशा को अलग चेयर पर बैठने को कहते है। कारन ने ईशा को कहा क्या आप अभिषेक और अपने रिश्ते में बात करना चाहेंगी जिसके बाद ईशा मना कर देती हैं। करण ईशा से बोलते जब आप को अपने रिश्ते में बात नहीं करनी है तब मुनव्वर अपने रिश्ते को क्लियर करें ये आप कैसे बोल सकती हैं। जिसके बाद कारन ने ईशा को समझाया की अब आप गलत जा रही है शो में हालाकि ईशा ने करण से माफी भी मांगी।

करण जौहर ने बिग बॉस के टॉप 4 का दिया हिंट

करण जोहर बिग बॉस 17 के शो में आते ही वह शो चार कंटेस्टेंट के पास पहुंचे और उन्हें गले से लगाते हैं। उनके इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल पड़ीं कि ये 4 कंटेस्टेंट ही टॉप 4 होने वाले हैं। आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा थे। करण ने उनसे मुलाकात की और एक-एक कर सभी को गले लगाया। दर्शक अब इन चारों सदस्यों को टॉप 4 के रूप में देख रहें हैं।

करण जोहर ने विक्की जैन को पति का फर्ज निभाने की दी सलाह

विक्की जैन की मां ने अंकिता से जैसे बात कियावो हर किसी को अच्छा नहीं लगा। वहीं वीकेंड के वार पर करण ने विक्की से कहा आप की मां ने जिस हिसाब से अंकिता से बात की वो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगा। करण विक्की जैन से हैं, 'विक्की एक पति होने के नाते आपको अंकिता के पीछे खड़े रहना चाहिए। मैं सिर्फ इतना कह रहा हूं कि आप जाते और अपनी पत्नी से पूछते, अंकिता क्या हुआ है।' करण कहते है आप मुझे एक अच्छा दोस्त समझो या बड़ा भाई पर ये बात आप को समझाना बहुत जरुरी था।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.